सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली ने प्रधानमंत्री को दिलाया भरोसा- देश के लिए कुछ भी करने को तैयार

नई दिल्ली (एजेंसी). कोरोना वायरस (Covid-19 In India) : के खिलाफ लड़ाई में पीएम मोदी ने देश के शीर्ष खिलाड़ियों से वीडियो कॉल के जरिए बात की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, कोहली समेत देश के दिग्गज खिलाड़ियों से सहयोग मांगा है. इसके साथ ही टीम इंडिया की पूर्व ओपनिंग जोड़ी सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली ने पीएम को भरोसा दिलाया है कि कोरोना वायरस के खिलाफ जीत दिलाने में वह पूरा सहयोग देंगे.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस से उत्पन्न अंधकार को दूर करने, प्रकाश की महाशक्ति का अहसास कराये : नरेंद्र मोदी

सचिन तेंदुलकर ने कहा कि टीम इंडिया के लिए मैं नंबर चार पर बल्लेबाजी करता था और पीएम मोदी ने भी मुझे नंबर चार पर बात करने का मौका दिया. उन्होंने बताया, ”आज पीएम से बात करते हुए मेरा बैटिंग ऑर्डर चार था. कोरोना वायरस के खलिाफ मैंने नंबर चार पर बल्लेबाजी की है. टीम इंडिया के लिए भी नंबर चार पर ही बल्लेबाजी करता था.” वहीं बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पीएम मोदी की सभी खिलाड़ियों से बात करने की पहल पर खुशी जााहिर की है. सौरव गांगुली ने पीएम से कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पूरे देशभर में पुलिस बेहतरीन काम कर रही है और हम इस लड़ाई में जीत हासिल करेंगे.

यह भी पढ़ें :-

Youtube जल्द लाएगा TikTok जैसा फीचर ‘Shorts’, जानें इसमें क्या होगा खास

सूत्रों के मुताबिक सचिन तेंदुलकर ने पीएम से कहा है कि लॉकडाउन के बाद भी लोगों को कोरोना वायरस को गंभीरता से लेना चाहिए. सचिन ने कहा है कि लॉकडाउन के बाद भी इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता. इसके साथ ही सचिन-सौरव ने पीएम को भरोसा दिलाया है कि वह देश के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. इसके साथ ही पीएम मोदी ने अब तक खिलाड़ियों के कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दिए गए सहयोग की सराहना की है.

यह भी पढ़ें :-

Lockdown को लेकर गृह मंत्रालय सख्त, बाधा डालने वालों को हो सकती है दो साल की जेल

पीएम मोदी के साथ इस वीडियो कॉल में खेल मंत्री किरन रिजिजू और 49 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. इनमें तेंदुलकर, गांगुली और कोहली के अलावा विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान, युवराज सिंह और केएल राहुल का नाम भी हैं.

 

Related Articles