गौतम गंभीर की सराहनीय पहल, दो साल की सैलेरी पीएम केयर फंड में दी

नई दिल्ली(एजेंसी) :कोरोना वायरस (Covid-19 In India) के खिलाफ लड़ाई में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और सांसद गौतम गंभीर ने सराहनीय पहल की है. पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने अपनी दो साल की सैलेरी पीएम केयर फंड में दान देने का फैसला किया है. गौतम गंभीर ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें :-

WHO ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की, कोरोना संकट के दौरान उठाए कदमों को बताया बेहतरीन

गौतम गंभीर का मानना है कि हमें इस बारे में सोचना चाहिए की हम देश के लिए क्या कर सकते हैं. उन्होंने कहा, ”हर कोई यह पूछता है कि देश ने हमारे लिए क्या किया है. लेकिन हमें यह सोचना चाहिए कि हम देश के लिए क्या कर सकते हैं. मैं अपनी दो साल की सैलेरी पीएम केयर फंड में देता हूं.”  गंभीर ने अपने इस एलान के साथ ही दूसरे लोगों से भी इस लड़ाई में सहयोग देने की अपील की है. गंभीर अपनी संसद निधि से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में एक करोड़ रुपये की राशि भी दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें :-

वेंटिलेटर की ज़रूरत पूरी करने भारत कि मदद करेगा चीन, लेकिन …. 

गंभीर ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि उनकी गौतम गंभीर फाउंडेशन गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए खाने का इंतजाम करा रही है जिनको कोराना वायरस के लॉकडाउन के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसके तहत गंभीर अपने संसदीय क्षेत्र में गरीब लोगों को फुड पैकेट बांट रहे हैं. गंभीर ने कहा कि उनकी फाउंडेशन ने गरीबों को बांटने के लिए 20000 फुड पैकेट तैयार किए है.

यह भी पढ़ें :-

लॉकडाउन का फैसला बिना तैयारी के, लोगों को हो रही दिक्कत : सोनिया गांधी

Related Articles