संन्यास के बाद जमकर बरस रहे युवराज सिंह, कनाडा टी20 लीग में 22 गेंदों में बनाए 51 रन

नई दिल्ली (एजेंसी)। युवराज सिंह ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन वो अभी भी ग्लोबल टी20 कनाडा में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। शनिवार को युवराज अपने पुराने अंदाज में नजर आए और लोगों को दिखाया कि उनमें अभी और भी क्रिकेट बाकी है। टोरंटो रॉयल्स के कप्तान ने 22 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली लेकिन उनकी टीम जीत नहीं पाई। ब्रैप्टन वोल्व्स के साथ युवराज की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा।

ब्रैप्टन वोल्व्स ने 6 विकेट के नुकसान पर 20 ओवरों में 222 रनो का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद युवराज के टोरंटो नेशनल्स ने बेहतरीन शुरूआत कि जहां मैक्कुलम ने 36 रनों की पारी खेली। युवराज सिंह नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए और आते ही अपने बल्ले ही धमक दिखाने लगे। युवराज ने अपनी इनिंग्स के दौरान कुल 3 चौके और 5 छक्के जड़े। उन्होंने इस टूर्नामेंट में अपना दूसरा अर्धशतक भी पूरा किया।

युवराज सिंह 16वें ओवर में पवेलियन लौट गए जहां उनकी टीम जीत से सिर्फ 11 रन दूर रह गई। युवराज ने कहा, मैं अपने आईपीएल कोच को देखकर खुश हूं। वो मेरे आईपीएल प्रदर्शन से खुश नहीं थे। अच्छा लगा कि लोगों ने मेरे बड़े शॉट्स को पसंद किया।

ब्रैप्टन वोल्व्स के कप्तान और न्यूजीलैंड के ओपनर ने भी युवराज सिंह की तारीफ की और कहा कि युवराज की बैटिंग देख मजा आ गया। उन्होंने कई बेहतरीन शॉट्स लगाए।

Related Articles