शूटिंग के दौरान वहीदा रहमान ने मारा अमिताभ बच्चन को थप्पड़, ऐसा था बिग का रिएक्शन

 

नई दिल्ली(एजेंसी):अमिताभ बच्चन ने अपने पांच दशक के लंबे करियर में कई एक्ट्रेस के साथ काम किया है. शुरुआती एक्ट्रेस के साथ-साथ 90 के दशक सभी बड़ी एक्ट्रेस के साथ उन्होंने काम किया. यहां तक कि आज भी नए कलाकरों के साथ बिग बी काम कर रहे हैं. अगले कुछ दिनों में अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इतने वर्षों में, अमिताभ बच्चन के पास फिल्म के सेट से पर्सनल रिलेशन को लेकर याद करने के लिए हजारों किस्से हैं. ऐसा ही उनका एक किस्सा लेजेंड लेडी वहीदा रहमान से जुड़ा हुआ है.

वहीदा रहमान ने एक बार खुलासा किया कि उन्होंने बिग बी को थप्पड़ मार दिया था. यह किस्सा साल 1971 में आई फिल्म रेशमा और शेरा की शूटिंग के दौरान का है. दरअसल, फिल्म का एक सीन था जिसमें वहीदा रहमान को बिग बी को थप्पड़ मारना था. लेकिन उन्होंने ऐसा थप्पड़ मारा, जो अमिताभ बच्च को काफी हकीकत जैसा लगा. इस किस्से को वहीदा रहमान ने टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में बताया.

आपको बता दें कि इस फिल्म को संजय दत्त के पिता यानी सुनील दत्त ने डायरेक्ट किया था. यह एक क्राइम ड्रामा थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और वहीदा रहमान के अलावा दिवंगत विनोद खन्ना और अमरीश पुरी भी थे. इस फिल्म में संजय दत्त ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखाई दिए थे. वहीदा रहमान की परफॉर्मेंस को ऑडियंस और क्रिटिक्स द्वारा काफी सरहा गया. यहां तक इस फिल्म में शानदार परफॉर्मेंस के लिए वहीदा रहमान को नेशनल अवार्ड भी मिला.

Related Articles