विराट कोहली ने लॉकडाउन में यूं सेलिब्रेट किया पत्नी अनुष्का शर्मा का बर्थडे, शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली(एजेंसी): सेलेब्स की सबसे मशहूर जोड़ियों में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की जोड़ी शुमार हैं. 1 मई को अनुष्का शर्मा का बर्थडे था ऐसे में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर खास तस्वीर शेयर करते हुए बेहतरीन शब्दों में पत्नी अनुष्का शर्मा को विश किया. लॉकडाउन के कारण इन दिनों सभी अपने घरों में हैं ऐसे में विराट अनुष्का ने भी घर में बेहद साधारण अंदाज में एक दूसरे के साथ सेलिब्रेशन किया और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया.

विराट कोहली ने वाइफ और बर्थडे गर्ल अनुष्का शर्मा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दोनों एक दूसरे से कुछ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर के साथ एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. विराट ने लिखा- मेरी प्यारी तुम मेरी दुनिया में उजाला लेकर आई. और तुमने मेरे जीवन को रोज जगमगाया. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है.

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को अपना 32वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर उन्होंने एक कविता लिखते हुए सभी दुखों व पीड़ाओं के खत्म होने की इच्छा जताई. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी लिखी इस कविता को साझा किया है.

अभिनेत्री ने इस दिन अपना जन्मदिन कोविड-19 को फैलने से रोकने के चलते सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन में अपने घर पर रहते हुए ही मनाया. अभिनेत्री ने बीते दिन सोशल मीडिया के माध्यम से दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान के हाल ही में निधन होने पर शोक भी व्यक्त किया.

जन्मदिन पर अनुष्का की लिखी कविता पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कियारा आडवाणी ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो अनुष्का. मैं दुआ करती हूं कि तुम्हारी ये इच्छाएं पूरी हो. ढेर सारा प्यार.”

अभिनय की बात करें, अनुष्का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक निमार्ता के तौर पर अपना डेब्यू कर चुकी हैं. अनुष्का के बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स ने अमेजन प्राइम के ओरिजिनल सीरीज ‘पाताल लोक’ का निर्माण किया है, जिसे 15 मई से प्रसारित किया जाएगा.

Related Articles

Comments are closed.