नसीरुद्दीन शाह की तबीयत को लेकर फैली अफवाह पर बेटे ने किया रिएक्ट, बोले- दुआ कर रहे हैं

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर अचानक अफवाह फैली जिससे फैंस काफी परेशान हो गए. बताया जा रहा था कि अभिनेता नसीरुद्दीन शाह बीमार हैं और उन्हें क्रिटिकल कंडीशन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हालांकि यह खबर फेक खबर निकली. इस बात की पुष्टि उनके बेटे विवान शाह ने की और कहा कि उनके पिता एक्टर नसीरुद्दीन शाह बिल्कुल स्वस्थ हैं और वह अस्पताल की जगह अपने घर पर पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

जैसे ही विवान को इसके बारे में पता चला उन्होंने ट्वीट के जरिए सब कुछ साफ कर दिया. विवान शाह ने ट्वीट किया, “सब ठीक है. बाबा एकदम ठीक हैं. उनके स्वास्‍थ्य को लेकर की जा रही हैं बातें गलत हैं, अफवाह हैं. वो इरफान और चिंटूजी के लिए दुआ कर रहे हैं. वो दोनों को बहुत याद कर रहे हैं. उन्होंने दोनों परिवारों के लिए अपनी संवेदनाएं जाहिर कीं. हम सभी दिल से दोनों के लिए दुखी हैं. उनके जाने से महान क्षति हुई है.”

विवान से पहले नसीरुद्दीन के मैनेजर ने इस खबर को गलत बताते हुए कहा था कि सोशल मीडिया पर जो भी अफवाहें अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को लेकर चल रही हैं वह गलत हैं. नसीर साहब अपने घर में हैं और एक दम खैरियत में हैं. वहीं वो भी इन खबरों से थोड़ा परेशान हैं.

बता दें कि देर रात अचानक इस अफावह के फैलने से फैंस काफी सख्ते में आ गए. ट्विटर पर #naseeruddinshah नंबर एक पर ट्रेंड करना लगा और सोशल मीडिया यूजर्स उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं करने लगे. इसके बाद उनके बेटे मे सब कुछ साफ कर दिया.

नसीरुद्दीन शाह की गिनती सिनेमा के दिग्गजों में होती है. नसीरुद्दीन शाह ने एक के बाद एक कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का हुनर दिखाया है. न सिर्फ बतौर हीरो बल्कि विलेन बनकर भी नसीरुद्दीन शाह ने दर्शकों से प्यार ही पाया है. नसीरुद्दीन शाह अपने अभिनय के साथ ही साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में भारत ने अपने दो स्टार्स को खोया है ऐसे में पूरा देश सदमे में हैं. बुधवार (29 अप्रैल) को इरफान खान का निधन हुआ और फिर उसके बाद (30 अप्रैल) ऋषि कपूर ने सिनेमा की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

Related Articles