विदेश से लौटी इस एक्ट्रेस में दिखने लगे थे कोरोना वायरस के लक्षण, अब किया ये खुलासा

नई दिल्ली(एजेंसी). पूरा देश इस समय कोरोना वायरस (Covid-19 In India) के तलते लॉकडाउन में हैं. क्या खास और क्या आम सभी को इस वायरस ने अपने चपेट में लेना शुरू कर दिया है. इस वायरस की रोकथाम का सिर्फ एक मात्र तरीका सोशल डिस्टेंसिंग है. कई बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं. इनमें सिंगर कनिका कपूर और करीम मोरानी जैसे नामी चेहरे शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन हटाने का फैसला 12 को : भूपेश बघेल

अब इसी वायरस को लेकर एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने अपना अनुभव शेयर किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें शुरुआत में कोरोना वायरस के कुछ लक्षण दिखने लगे थे. कृति हाल ही में विदेश से लौटीं थी जिसके चलते वो ये लक्षण देखकर काफी घबरा गई थी. कृति ने मुंबई मिरर के साथ अपना अनुभव साझा किया है.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस से लड़ने अक्षय कुमार ने अब BMC को दी इतनी बड़ी रकम

उन्होंने कहा, ”मुझे लगा कि इस समय किसी के संपर्क में आना सही नहीं है. उस समय देश में कोरोना टेस्ट किट नहीं थी और मैंने लक्षणों को देखते हुए खुद ही डॉक्टर से संपर्क किया. मुझे उस समय बुखार नहीं था.  लेकिन कुछ हल्के – फुल्के लक्षण लग रहे थे. इसलिए डॉक्टर ने मुझे कुछ दिन अलग-थलग रहने की सलाह दी. शुरुआत के तीन दिन तो मैं बहुत डर गई थी. लेकिन फिर मुझे बेहतर महसूस होने लगा.”

यह भी पढ़ें :-

लॉकडाउन नहीं होता तो इटली जैसे होते हालात : ICMR

साथ ही कृति ने बताया कि वो और पुलकित इस लॉकडाउन में एक साथ रह रहे हैं. उन्होंने कहा, ”हमने पहले ही ट्रैफिक के चलते एक बिल्डिंग में रहने का फैसला किया था. लेकिन अब मैं खुद को बहुत खुश नसीब मानती हूं कि वो मेरे साथ हैं. मेरे लिए ये सोच पाना भी मुश्किल है कि इस लॉकडाउन में जो कपल्स एक दूसरे से अलग हैं वो कैसे इससे निपट रहे होंगे. ”

यह भी पढ़ें :-

अमेरिका ने वुहान को कोविड-19 का स्त्रोत बताया, चीन बोला- बलि का बकरा ना बनाएं

Related Articles

Comments are closed.