कोरोना वायरस : कैंसर से जूझ रहे इरफान खान दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेंगे ये काम

नई दिल्ली(एजेंसी). कोरोना वायरस (Covid-19 In India) के चलते देश में हुए लॉकडाउन से कई लोगों की जिंदगियां प्रभावित हुई हैं और इनमें सबसे ज्यादा प्रभावित तबका मजदूर है. इस मुश्किल समय ने दिहाड़ी मजदूरों की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं और ऐसे में फिल्म इंड्स्ट्री के कई लोग इन मजदूरों की मदद के लिए आगे भी आए हैं. इन्हीं में एक्टर इरफान खान (Irfan Khan) का नाम भी जुड़ गया है. इरफान खान ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि वो इन दिहाड़ी मजदूरों के लिए कुछ खास करना चाहते हैं. उन्होंने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर में लिखा है कि प्रवासी मजदूरों के साथ जो हुआ है उसके पश्चाताप के लिए शुक्रवार को व्रत रखा जाएगा. ये व्रत सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक 10 अप्रैल को रखा जाएगा.

यह भी पढ़ें :-

आईपीएल 15 अप्रैल से भी संभव नहीं, फैंस को लगेगा बड़ा झटका

खुद कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान ने इस मुहिम को अपना समर्थन दिया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”मैं इसका समर्थन करता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि ये बदलाव जड़ों से शुरू होना चाहिए.”आपको यहां बता दें कि इरफान खान अपनी निजी जिंदगी में कैंसर से जंग लड़ रहे हैं. उन्हें रेयर तरह का कैंसर डिटेक्ट हुआ था. कैंसर का इलाज करवाने के लिए वह काफी वक्त तक देश के बाहर रहे थे. हालांकि अब काफी हद तक वो इस पर जीत हासिल कर चुके हैं लेकिन अभी भी उनका इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें :-

लॉकडाउन नहीं होता तो इटली जैसे होते हालात : ICMR

हाल ही में इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ रिलीज़ हुई थी जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान और राधिका मदान नजर आ रही हैं. इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दिया गया है. फिल्म हाल ही में लॉन्च हुए डीज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर देखी जा सकती है. इरफान खान ने ट्विटर पर फिल्म के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ के बार में जानकारी दी. फिल्म में इरफान, राधिका मदान के पिता के किरदार में हैं. इसमें दीपक डोबरियाल और डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में नज़र आए हैं.

यह भी पढ़ें :-

दुनिया के एकमात्र नेता बने पीएम नरेंद्र मोदी जिन्हें व्‍हाइट हाउस के ट्विटर हैंडल से किया गया फॉलो

Related Articles

Comments are closed.