विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद रोहित शेट्टी और सलमान खान कर रहे ट्रेंड, यहां पढ़ें मजेदार रिएक्शन

नई दिल्ली(एजेंसी) : यूपी के कानपुर हत्याकांड के कुख्यात आरोप विकास दुबे को यूपी पुलिस ने शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराया है. इस एनकाउंटर की खबर सामने आते ही इस पर सवाल उठना शुरू हो गए थे. जिस नाटकीय घटनाक्रम के चलते इसे अंजाम दिया गया है, इसे पहले से सुनियोजित कहा जा रहा है.

इसी को लेकर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स इस एनकाउंटर को फिल्मों की कहानियों से जोड़कर देख रहे हैं. इस सब के बीच मजेदार बात ये है कि इस पूरे वाकया के बाद से ही ट्विटर पर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ट्रेंज में बने हुए हैं.

यूजर्स इस एनकाउंटर उनकी फिल्म सिंबा रिटर्न्स और सिंघम रिटर्न्स का नाम दे रहे हैं. आप नीचे यूजर्स के कुछ मजेदार रिएक्शन और मीम्स पढ़ सकते हैं.

एसटीएफ मध्य प्रदेश के उज्जैन से उसे आज सुबह ही कानपुर लेकर आई थी. कानपुर आते ही पुलिस की गाड़ी रास्ते में पलट गई. इसी दौरान विकास दुबे ने पुलिस के एक जवान से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की. विकास दुबे और पुलिस के बीच गोलियां चली. इस दौरान विकास दुबे गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे साल 2001 में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री संतोष शुक्ला हत्याकांड का मुख्य आरोपी था. साल 2000 में कानपुर के शिवली थानाक्षेत्र स्थित ताराचंद इंटर कलेज के सहायक प्रबंधक सिद्घेश्वर पांडेय की हत्या में भी विकास दुबे का नाम आया था. कानपुर के शिवली थानाक्षेत्र में ही साल 2000 में रामबाबू यादव की हत्या के मामले में विकास दुबे पर जेल के भीतर रहकर साजिश रचने का आरोप था.

Related Articles