सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक रिलीज, A R रहमान ने दी है आवाज

नई दिल्ली(एजेंसी): सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का पहला गाना ‘दिल बेचारा’ को ए आर रहमान ने गाया है. इस गाने का संगीत भी ए आर रहमान ने दिया है.  वहीं इसे कोरियोग्राफ फराह खान ने किया है. गाने की वीडियो रिलीज की गई है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत स्टेड पर परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. गाने के बोल कुछ इस प्रकार हैं ‘दिल बेचारा फ्रेंडजोन का मारा’. गाने के जरिए सुशांत फिल्म में अपने किरदार के दिल की परेशानी बताते नजर आ रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह सुशांत का किरदार संजना को अप्रोच करते दिख रहे हैं लेकिन संजना उन्हें फ्रेंडजोन कर देती हैं. वहीं जानकारी ये भी है कि सुशांत सिंह ने इस गाने को एक ही टेक में फिल्मा लिया था.

इस गाने को कोरियोग्राफ करने के बारे में फराह खान कहती हैं, “ये गाना इसलिए मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि पहली बार मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था. हम लम्बे समय से दोस्त थे, मगर कभी साथ में काम नहीं किया था. मैं चाहती थी कि यह गाना एक ही शॉट में फिल्माया जाए क्योंकि मुझे पता था कि सुशांत इसे बढ़िया ढंग से निभा ले जाएंगे.”

मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का आधिकारिक रीमेक है. यह फिल्म इसी नाम से लिखी गई जॉन ग्रीन के मशहूर उपन्यास पर आधारित है. आपको बता दें कि ‘दिल बेचारा’ सुशांत की आखिरी फिल्म है जिसे एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

Related Articles