रिलायंस जियो ने दिया स्वतंत्रता दिवस पर तोहफा, जाने क्या हैं और किसको मिलेगा फायदा

नई दिल्ली (एजेंसी). रिलायंस जियो (Jio) के ऑफर का इंतजार सभी यूजर्स को रहता है। जियो (Jio) हर साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नए ऑफर पेश करता है। इस परंपरा को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने इस साल भी नया ऑफर पेश किया है जिसके तहत कंपनी के ग्राहकों को पांच महीने तक फ्री डाटा और कॉलिंग मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

ऑनलाइन गेमिंग की आड़ में चीनी ठग ने लूटे 1100 करोड़ रुपए, हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलायंस जियो (Jio) ने यह तोहफा इस बार अपने जियोफाई 4जी वायरलेस हॉटस्पॉट डिवाइस के ग्राहकों को दिया है। जियोफाई की कीमत 1,999 रुपये है और इस ऑफर के साथ इसे खरीदने वालों को अगले पांच महीनों तक फ्री में डाटा और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। एक बार जियोफाई एक्टिवेट होने के बाद ग्राहकों को कोई एक प्लान लेना होगा और उसके बाद वे माय जियो एप से बैलेंस चेक कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें:

बिना मोबाइल नंबर के भी चल सकता है WhatsApp, यहां जानिए कैसे

रिलायंस जियोफाई (Jio) के लिए कंपनी के पास तीन प्लान हैं जिन पर यह ऑफर लागू होगा। इनमें से सबसे सस्ता प्लान 199 रुपये का है। इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ रोज 1.5 जीबी डाटा मिलता है। साथ ही जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड और अन्य नेटवर्क पर 1,000 मिनट की कॉलिंग मिलती है। वहीं अन्य दो प्लान की कीमत 249 रुपये और 349 रुपये है। 99 रुपये की प्राइम मेंबरशिप आपको अलग से लेनी होगी।

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने पूरे होने के बाद भी कायम हैं ये 10 सवाल, जानिए अब तक का पूरा घटनाक्रम

राशिफल : कर्क, सिंह, तुला और वृश्चिक राशि वालों को शासन-सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा

Related Articles