राहुल गांधी के डंडा मारने वाले बयान पर बोले पीएम मोदी ‘सूर्य नमस्कार से पीठ मजबूत करूंगा’

नई दिल्ली (एजेंसी). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) लोकसभा में राष्ट्रपति (President) रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव को लेकर चल रही चर्चा का जवाब दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की टिप्पणी का भी जवाब दिया है. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि छह महीने बाद पीएम मोदी घर से बाहर नहीं निकल पाएंगे. हिन्दुस्तान के युवा डंडा मारेंगे.

यह भी पढ़ें

राम मंदिर ट्रस्ट को लेकर विरोध शुरू, संत समाज ने बुलाई बैठक

पीएम मोदी ने राहुल को जवाब देते हुए कहा, “मैंने कांग्रेस के एक नेता का कल वक्तव्य सुना कि 6 महीने में मोदी को डंडे मारेंगे. ये काम थोड़ा कठिन है, तैयारी में 6 महीने लगते ही हैं. मैंने भी तय किया है कि 6 महीने में सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा, जिससे मेरी पीठ मजबूत हो जाएगी.”

यह भी पढ़ें

INDvNZ : पहले वन-डे में न्यूजीलैंड से हार के बाद झटका, भारतीय टीम को लगा मैच फीस का 80 फीसदी जुर्माना

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि “20 साल से मैंने जिस प्रकार से गंदी गाली सुनकर खुद को गालीप्रूफ बना दिया है तो, 6 महीने ऐसी मेहनत करूंगा की मेरी पीठ को हर डंडा सहने की ताकत मिले.”

यह भी पढ़ें

निर्भया दोषियों की फांसी के नए डेथ वॉरंट के लिए तिहाड़ जेल ने लगाई याचिका

बता दें कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि “ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, छह महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिन्दुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिन्दुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता.”

यह भी पढ़ें

छग : हजार करोड़ के घोटाले में बी एल अग्रवाल और सतीश पांडेय की रिव्यू पिटीशन बिलासपुर हाई कोर्ट में खारिज

Related Articles