राष्ट्रपति कोविंद भी कराएंगे कोरोना टेस्ट, कनिका की पार्टी में जाने वाले सांसद दुष्यंत से मिले थे

नई दिल्ली (एजेंसी) : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी अपना कोरोना टेस्ट करवाएंगे. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक उन्होंने यह फैसला बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह से मिलने के बाद लिया है. दुष्यंत सिंह वही हैं जो कोरोना संक्रमित गायिका कनिका कपूर की ओर से दी गई पार्टी में शामिल हुए थे. कनिका से मिलने के बाद दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति से मिले थे. राष्ट्रपति भवन की ओर से जारी की गई सूचना में कहा गया है कि सरकार के दिशा-निर्देश का पालन राष्ट्रपति भी करेंगे.

राष्ट्रपति ने अगले आदेश तक अपने सभी कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया है. इस बीच दुष्यंत सिंह के साथ किसी ना किसी कार्यक्रम में रहे सांसद और अन्य लोग भी अपने आपको अलग-थलग कर रहे हैं. गौरतलब है कि बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह अपनी मां और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के साथ रविवार को लखनऊ में कनिका कपूर के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. कनिका के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की पुष्टि हो चुकी है. इसलिए कनिका जिन-जिन लोगों से मिली हैं, उन लोगों की सघन जांच-पड़ताल की जाएगी.

यूपी सरकार ने पहले ही घोषणा कर दी है कि कनिका के खिलाफ संवेदनशील जानकारी छिपाने के लिए कार्रवाई की जाएगी. जिस जगह यह पार्टी आयोजित की गई थी, उस ताज होटल को फिलहाल बंद कर दिया गया है. इसके अलावा उन तमाम लोगों का मेडिकल चेकअप किया जाएगा जो इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

Related Articles