रायपुर : मैदानों को छोटा करने के प्रयासों पर सांसद सुनील सोनी ने दर्ज कराई आपति

बुढातालाब सौन्दर्यीकरण के प्रोजेक्ट को पारदर्शी बनाये : सांसद सुनील सोनी 

रायपुर (अविरल समाचार).सांसद सुनील सोनी  (Sunil Soni MP Raipur) : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बुढातालाब के सौन्दर्यीकरण को लेकर चल रहें विरोध में सांसद सुनील सोनी ने पहल की हैं. उन्होंने निगम कमिश्नर से फोन पर चर्चा कर अपनी आपति दर्ज करवाई हैं. और पुरे प्रोजेक्ट को पारदर्शी बनाने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें :-

सप्रे स्कुल मैदान को लेकर जनता जान हथेली पर लेकर दुसरे दिन भी सड़कों पर, देखें फोटो क्या हैं प्रोजेक्ट

सांसद सुनील सोनी जो कि रायपुर लोकसभा का प्रतिनिधितव करते हैं उन्होंने अविरल समाचार से चर्चा में बताया कि हमने बुढातालाब के सौन्दर्यीकरण के लिए प्रदेश की ऐतिहासिक धरोहर सप्रे और दानी स्कुल के मैदान को छोटा करने के लिए जो कार्य किया जा रहा हैं उस पर नगर पालिका निगम रायपुर के कमिश्नर और रायपुर के प्रभारी कलेक्टर से फोन पर दो बार चर्चा कि हैं जिसमे यदि मैदान छोटा किया जा रहा है तो उस पर अपनी आपति दर्ज करवाई और कहा कि इस पुरे प्रोजेक्ट में पारदर्शिता बरती जाए सरकार का कोई भी सार्वजानिक कार्य गोपनीय रूप से नहीं किया जाता. यदि जनता और जनप्रतिनिधि विरोध में हैं तो उनकी बात को सूना जाए और उसमे आवश्यक सुधार किया जाए. सरकार जनता की सुविधा के लिए इसे कर रही हैं जब जनता का ही विरोध हैं तो फिर उसे क्यों नजरअंदाज किया जा रहा हैं.

यह भी पढ़ें :-

मोदी सरकार की दूसरी पारी का एक साल: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का दावा- 70 साल की कमियां 6 साल में दूर

सांसद सुनील सोनी ने आगे कहा कि निगम कमिशनर को इस बात के भी निर्देश दिए गए हैं कि वो सभी विधायकों और पार्षदों को इस पुरे कार्य की विस्तृत जानकारी दें यदि जनप्रतिनिधियों और जनता को कोई आपति हैं तो इस पर मेरी भी आपति है. और उसे दूर कर के सभी को विशवास में लेकर इस कार्य को करें. तभी जनता का शासन पर विशवास बढेगा. जनप्रतिनिधयों को विशवास में नहीं लेना भ्रम पैदा करता हैं. यदि शासन अच्छा कार्य ईमानदारी और नेकनीयती से कर रहा हैं तो इसे छुपाने की क्या आवश्यकता हैं. आप इसे सावर्जनिक करें और इस पुरे प्रोजेक्ट के होर्डिंग भी कार्य स्थल के पास लगाये ताकि आम जनता इसे समझ सके.

यह भी पढ़ें :-

2799 रुपए में मिल रहा है Oneplus 5 Refurbished phone पहले आओ, पहले पाओ सेल में हिस्सा लीजिये

Related Articles