रायपुर में कोरोना, अब ये कांग्रेस विधायक हुए संक्रमित

रायपुर (अविरल समाचार). रायपुर में कोरोना (Covid-19 In Raipur) : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर लगातार कोरोना का हॉटस्पॉट बनी हुई है. आज भी यहां 830 नए मरीज मिले हैं. आज रविवार को प्रदेश सरकार के एक मंत्री और भाजपा नेता के बाद अब कांग्रेस के विधायक पॉजिटिव हो गए हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्होने इसकी जानकारी साझा की है।

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना : आज 2502 नए संक्रमित, 2 की मौत

राजधानी रायपुर में कोरोना (Covid-19 In Raipur) की रफ़्तार में आज भी तेजी बरकरार है. भाजपा के राजधानी रायपुर के शहर जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक श्रीचंद सुन्दरानी और कांग्रेस सरकार के एक मंत्री रूद्र गुरु भी आज कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ मौसम, अगले 24 घंटो में राजधानी रायपुर सहित कई जिलों में हो सकती हैं ओला वृष्टि

रायपुर में कोरोना (Covid-19 In Raipur) की तेज रफ़्तार के बाद आज कांग्रेस विधायक  व हाउसिंग बोर्ड के चेयरमेन कुलदीप जुनेजा भी कोरोना पाजिटिव हो गए हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्होने लिखा है कि शुरूआती लक्षण दिखने पर मैने अपनी कोविड जांच करवायी जिसमें मेरी रिपोर्ट पाजिटिव  आई है. अभी तबियत ठीक है और चिकित्सकों के निर्देश पर मै होम आइसोलेशन में रहकर उपचार ले रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि विगत दिनों में जो भी व्यक्ति मेरे संपर्क में आये हैं वे कृपया अपनी कोविड जांच करवा लेंवे। उन्होने सभी से कोरोना के नियमों का पालन करने का अनुरोध भी किया है।

यह भी पढ़ें :

एकादशी के दिन चावल क्यों नहीं खाना चाहिए, पढ़ें क्या हैं धार्मिक और वैज्ञानिक कारण

Related Articles