रायपुर में एक और युवक कोरोना पॉजिटिव, AIIMS ने की पुष्टि, छत्तीसगढ़ में अब 7 केस

राजधानी रायपुर में कोरोना वायरस चौथा पॉजिटिव केस, जनता अब भी बेफिक्र   

रायपुर (अविरल समाचार).  छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 in Chhattisgarh) : देश के साथ-साथ छत्तीसगढ़ में भी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. राजधानी रायपुर में आज एक और युवक में कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया हैं. AIIMS अधीक्षक पिपरे ने इस बात की पुष्टि अविरल समाचार से चर्चा में की. छत्तीसगढ़ में 7 केस होने के बाद भी आम जनता ने कोई सबक नहीं लिया हैं. आज भी लोग बेफिक्र होकर सोशल डिस्टेंसिंग का माखौल उड़ा रहें हैं.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस, लॉकडाउन, आपकी हर हरकत पर छत्तीसगढ़ शासन की नजर, नियमो का पालन करें

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित पाया गया युवक राजधानी के देवेंद्र नगर इलाके का है. वह हाल ही में यूके से लौटा था. मरीज की उम्र 21 साल है. कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद से उसका सैम्पल लिया गया था. जांच में कोरोना पॉजिटिव निकला. AIIMS के अधीक्षक करण पिपरे ने बताया की फिलहाल युवक को एम्स में आइसोलेशन में रखा गया है. राजधानी लौटने के बाद से उसे होम आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी गई थी.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : अब आप नहीं कर पाएंगे आवश्यक सेवाओं से इंकार, लगा एस्मा, देखें आदेश

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 7 हो चुकी हैं. जिसमे राजधानी रायपुर के 4, दुर्ग 1, बिलासपुर 1, राजनांदगांव में 1 मरीज हैं. इन सभी का इलाज चल रहा हैं. इसमें से अधिकांश लोग विदेश से आये थे.

यह भी पढ़ें :-

देखें वीडियो, जब अनुष्का शर्मा ने किया पति विराट कोहली का हेयरकट

(अविरल समाचार परिवार आपसे अनुरोध करता हैं कि घर पर ही रहें सुरक्षित रहें. शासन द्वारा दिए जा रहें दिशा निर्देशों का पालन करें. कोरोना वायरस : सावधानी ही सुरक्षा हैं. )

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *