रतन टाटा ने कोरोना वायरस से लड़ने दिए 1500 करोड़

कोरोना वायरस : टाटा ट्रस्ट ने 500 और टाटा संस से 1 हजार करोड़ रु.दिए  

नई दिल्ली (एजेंसी).  कोरोना वायरस Coronavirus (Covid-19 Relief Fund in India) :भारत समेत पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रही है. भारत में कोरोना के अब तक 1037 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं 25 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. वहीं इस महामारी से निपटने के लिए मदद के लिए भी लोग आगे आ रहे हैं. देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) कोरोना से लड़ने के लिए 1500 करोड़ रुपये की सहायता राशी देने का ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें :-

आलिया भट्ट संग रोमांस करते नजर आएंगे शाहरुख खान

रतन टाटा ने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में टाटा ट्रस्ट की तरफ से 500 करोड़ रुपये दिए जाएंगे जबकि टाटा संस की ओर से इस महामारी से निपटने के लिए 1000 करोड़ रुपये की सहायता दी जाएगी.

यह भी पढ़ें :-

लॉकडाउन : क्या हुआ जब दूध के टैंकर में मिले इंसान

ट्वीट करते हुए टाटा ने कहा कि कोरोना वायरस संकट सबसे कठिन चुनौतियों में से एक है. टाटा समूह की कंपनियां हमेशा ऐसे समय में देश की जरूरत के साथ खड़ी हुई हैं. इस समय देश को हमारी ज्यादा जरूरत है.” वहीं कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अभिनेता अक्षय कुमार ने भी 25 करोड़ की सहायता राशी प्रधानमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान किया था. उनके अलावा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना भी राशी दान कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें :-

SBI का ग्राहकों को तोहफा, टर्म लोन माफ, ब्याज दर में भी कटौती

Related Articles