रायपुर : भाजपा ने राउत बंधू सहित 7 को किया निलंबित, साथ देने वालों पर भी नजर, देखें आदेश

7 दिन में दें स्पष्टीकरण नहीं तो होगा भाजपा से निष्कासन

रायपुर (अविरल समाचार). भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने छत्तीसगढ़  (Chhattisgarh) में पार्टी के विरूद्ध कार्य करनेवाले 7 कार्यकर्ताओं को तत्काल प्रभाव से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया हैं. इसमें वार्ड क्रमांक 45 सदर बाजार से पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ काम करने वाले 3 राउत बंधू शामिल हैं. पार्टी की नजर इनका साथ देने वाले कार्यकर्ताओं पर भी बनी हुई हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : कैसे मिलेगी ऑनलाइन मतदाता पर्ची

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश द्वारा जारी निलंबन आदेश के अनुसार रायपुर नगर पालिक निगम में पार्टी के प्रत्याशी के विरुद्ध कार्य करने वाले जिन लोगों को निलंबित किया गया हैं. उनमे अम्बिका ठाकुर, बबला धीवर, राउत बंधू गिरधर राव राउत, धर्मेन्द्र राव राउत, कैलाश राव राउत, श्याम चावला, विवेक वर्धन शामिल हैं. इन सभी पर विभिन्न वार्डों में पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ कार्य करने का आरोप हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तसीगढ़ : कांग्रेस प्रत्याशी को दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

भाजपा के उच्च पदस्थ सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पार्टी की नजर इन सभी के साथ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष काम करने वाले कार्यकर्ताओं पर भी बनी हुई हैं. इस निलंबन के बाद यदि पार्टी इनके स्पष्टीकरण से संतुष्ट नहीं होती हैं तो सभी को निष्कासित कर दिया जाएगा. साथ ही इनका साथ दे रहें पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी कार्यवाही की जा सकती हैं.

यह भी पढ़ें :

सर्दियों में कैसे बनाये गाजर की खीर

देखें आदेश :-

Related Articles

Comments are closed.