राजस्थान: सलमान खान को जान से मारने की धमकी भरा पोस्ट शेयर करने वाले 2 लोग गिरफ्तार

जोधपुर (एजेंसी)। राजस्थान के जोधपुर में सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए एक बदमाश ने फेसबुक पर फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी भरी पोस्ट शेयर कर दी। इस मामले में जोधपर के चोपासनी पुलिस स्टेशन ने आरोपी बदमाश और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है।

चोपासनी पुलिस स्टेशन के सीआई प्रवीण आचार्य ने बताया कि आरोपी ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस पोस्ट को शेयर किया था।

सीआई प्रवीण आचार्य ने बताया कि इस मामले में हमने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ करने पर, पता चला कि यह केवल लोकप्रियता हासिल करने के लिए था। दोनों आरोपी कार चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य हैं।

पुलिस ने बताया कि फिल्म अभिनेता सलमान खान को सोशल मीडिया पर धमकी भरा पोस्ट करने वाले आरोपी का नाम जैकी विश्नोई है। वहीं, उसके दूसरे साथी का नाम जगदीश है। जैकी ने आस-पास के इलाकों में अपने नाम से खौफ पैदा करने के लिए ऐसा किया।

उन्होंने आगे बताया कि जांच में सामने आया है कि दूसरे आरोपी जगदीश पर मादक पदार्थों की तस्करी व वाहन चोरी करने के मामले दर्ज है।

आरोपी जैकी बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी। इसमें उसने सलमान खान को धमकी देते हुए कहा था कि उसे उसके गुनाहों के लिए कोर्ट क्या सजा देगा, मैं उसकी जान ले लूंगा…उसको सजा मैं दूंगा। जैकी ने जैसे ही यह पोस्ट डाला सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया। यह पोस्ट उसने काला हिरण शिकार कांड को लेकर डाला था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पब्लिसिटी के लिए यह पोस्ट डाला था।

Related Articles