महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: शिवसेना के युवा चेहरे आदित्य ठाकरे ने वर्ली से दाखिल किया नामांकन

मुंबई (एजेंसी)। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे और युवा विंग के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उतर रहे हैं। आदित्य ठाकरे ने आज बीएमसी ऑफिस पहुंचकर वर्ली विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल कर दिया।

आदित्य ठाकरे ने नामांकन दाखिल करने से पहले मुंबई में बड़ा रोड शो किया। बड़ी संख्या में लोग उनके साथ चले। नामांकन से पहले आदित्य ने आजतक से कहा कि जनता का प्यार देखर बेहद खुशी हो रही है। जनता हमारी सबसे बड़ी ताकत है। जनता जो जिम्मेदारी देगी उसे निभाएंगे। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने फोनकर आशीर्वाद दिया।

आदित्य ठाकरे मुंबई में रोड शो करने के बाद पर्चा भरा। ठाकरे खानदान से नामांकन करने वाले आदित्य पहले सदस्य बन गए हैं। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस भी आदित्य के नामांकन में शामिल हो सकते हैं, लेकिन उन्होंने सुबह ही फोन कर आदित्य को आशीर्वाद दिया। उद्धव और भाई तेजस भी आदित्य के साथ मौजूद रहे।

हाल ही में पार्टी की एक बैठक में उत्साह के साथ आदित्य ने कहा था, ‘मैं चुनाव लड़ रहा हूं। मैंने बड़ा कदम उठाया है। मेरे लिए यह बड़ा क्षण है और ऐतिहासिक है। मेरे खिलाफ किसी को खड़ा होने दीजिए, यह उसका अधिकार है। मैं भयभीत नहीं हूं, क्योंकि मुझे भरोसा है कि आप मुझे हारने नहीं देंगे।’

Related Articles