राजधानी में एक ही दिन में आज 47 नये मरीज मिले

रायपुर : छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार बेकाबू होता जा रहा है। राजधानी रायपुर में एक ही दिन में कुल 47 मरीज सामने आये हैं। प्रदेश में इससे पहले प्रदेश में कुल 62 मरीज नये संक्रमित मिले थे, जबकि  एम्स ने अब  23 और नये मरीज की पुष्टि की है। कुल मरीजों की संख्या अब बढ़कर 85 हो गयी है। रायपुर की बात करें तो आज दोपहर 36 नये मरीज सामने आये थे, अब 11 उसमें नये मरीज और जुड़ गये हैं। आज अभी तक रायपुर के कुल मरीजों की बात करें तो 47 नये मरीज आ चुके हैं।

एम्स की तरफ से दिये गये आंकड़ों के मुातबिक अभी-अभी 11 नये मरीज रायपुर में, दुर्ग में 6, कबीरधाम में 3 , जांजगीर चांपा में 2 और कोरबा में 1 मरीज मिले थे। आज दोपहर में 62 नये मरीजों की जानकारी सामने आयी थी। इनमें से राजधानी रायपुर से ही अकेले 36 नये मरीज है। रायपुर के अलावे कबीरधाम से 12, कोरबा से 8 और दुर्ग से तीन, बलरामपुर से 2 और बालौदाबाजार से 1 नये मरीज सामने आये हैं।

इससे पहले स्वास्थ्य विभाग ने देर रात 74 नये मरीजों की पुष्टि की थी। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक कवर्धा से 42,रायपुर से 11,दुर्ग से 6,जशपुर व बलौदाबाजार से 3-3, रायगढ़,महासमुंद,कोरबा व बिलासपुर से 2-2 व बेमेतरा से 1 मरीज मिले थे। रायपुर में कोरोना मरीज के बारे में मिल रही जानकारी के मुताबिक एक डाक्टर व दो लैब टेक्निशियन भी कोरोना की चपेट में आये हैं।

Related Articles