योगी आदित्यनाथ बोले- 370 हटा दिया, अब कश्मीर में घर-जमीन खरीद सकते हैं भोजपुर के नौजवान

भोजपुर: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारक के रूप में तरारी विधानसभा के पीरो गांव के पड़ाव मैदान में भाजपा प्रत्यासी कौशल कुमार विद्यार्थी की जनसभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे. योगी आदित्यनाथ ने भोजपुरी अंदाज में सबका अभिनन्दन किया. विपक्षयों पर हमला करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 1990 के प्रारम्भ में परिवारवाद की सरकार थी. उस समय तो ना लोगों को रोजगार मिला, ना घर मिला और ना ही गैस सिलेंडर मिला. आज वो विकास की बात करते हैं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह बिहार वीर सपूतों की धरती है. यहां पर जैसे विश्वामित्र ने राम और लक्ष्मण के साथ ताड़का का वध किया था. वो भी एक तरह का नक्सलवाद था. वैसे ही आप लोगों को आज के नक्सलवाद को दूर कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि पिछले सरकार में कांग्रेस हो या राजद हो उन पार्टियों को भरपूर राज करने का मौका मिला था. लेकिन उनके लिए परिवार ही देश है. लेकिन हमारे लिए देश ही परिवार है.

संबोधन को आगे बढ़ाते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज विपक्षी बोलते हैं कहां विकास हुआ है. तो मैं उनको बता देना चाहता हूं तीन करोड़ गरीबों को घर दिया गया, चार करोड़ लोगों को बिजली दी गई, आठ करोड़ लोगों के घर में गैस सिलेंडर दिए गए, बारह करोड़ लोगों के घर में अनाज दिया गया है और ये सभी काम भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में किया गया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीब कल्याण पैकज के तहत गरीब के लिए, किसान के लिए अलग अलग योजना है. हमने देश में काम भी किया साथ ही राम के काम को भी किया है.

कश्मीर के मुद्दे पर योगी ने कहा कि आज कश्मीर से 370 हटा दिया गया. अगर विपक्ष की सरकार होती तो क्या 370 कश्मीर से हट पाता. कांग्रेस ने कहा था कश्मीर में बिहार के लोगों को जाने नहीं देंगे. लेकिन आज अगर भोजपुर का कोई नौजवान कश्मीर जाना चाहता है तो वो आज कश्मीर जा सकता है. वहां घर, जमीन सब खरीद सकता है वहां रह सकता है. कश्मीर में पहले की सरकार में पाकिस्तान प्लस आतंकवाद निशाना बनाया करते थे. लेकिन मोदी जी के सरकार में पाकिस्तान प्लस आतंकवाद निशाना नहीं बना सकते. क्योंकि उनको पता है आज भारत की सेना घर में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक भी करना जानती है.

इस दौरान विपक्ष के पोस्टर का माजक बनाते हुए योगी ने कहा कि आखिर क्यों उनके पोस्टर में सिर्फ उनके परिवार के ही लोग रहते है. पोस्टर में चार लोगों के अलावा ना ही कोई रहा है और ना ही कोई रहेगा. क्योंकि उनके लिए परिवार ही पार्टी है. यह विरासत राजद को कांग्रेस से मिली है.

Related Articles