यूपी सरकार ने 14 IPS अफसरों के तबादले किए, कानपुर के SSP प्रमोट हुए, मिली नई तैनाती

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार देर रात 14 आईपीएस अफसरों के तबादले किये. इनमें 9 जिलों की कमान में बदलाव किया गया है. शासन द्वारा जारी की गई इस सूची में डीआईजी के पद पर प्रमोशन पा चुके कानपुर के एसएसपी अनंत देव और सीतापुर के एसएसपी एलआर कुमार को नई पोस्टिंग दी गई है.

कानपुर के एसएसपी अनंत देव का पदोन्नति के बाद डीआइजी एसटीएफ के पद पर तैनाती दी गई है. लंबे समय के बाद एसटीएफ में डीआइजी की तैनाती की गई है. ऐसे ही एसपी सीतापुर रहे एलआर कुमार को डीआइजी के पद पर पदोन्नति के बाद सतर्कता अधिष्ठान भेजा गया है. यही नहीं इससे पहले शासन ने रविवार रात सात आइपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया था.

सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी. को कानपुर नगर का एसएसपी बनाया गया है. शाहजहांपुर के एसएसपी एस चनप्पा को सहारनपुर भेजा गया है. वहीं पीलीभीत के एसपी अभिषेक दीक्षित को प्रयागराज में एसएसपी के पद पर तैनात किया गया है. प्रयागराज के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध को प्रतीक्षारत कर दिया गया है. डीजीपी मुख्यालय पर एसपी क्राइम के पद पर तैनात एस आनंद को शाहजहांपुर का एसपी बनाया गया है.

एसपी एटीएस आरपी सिंह को सीतापुर का नया एसएसपी नियुक्त किया गया है. उन्नाव के एसपी विक्रांत वीर को हाथरस, गौरव बंसवाल को हाथरस से एसपी क्राइम डीजीपी मुख्यालय भेजा गया है. लंबे समय से जिले की पोस्टिंग का इंतजार कर रहे रोहन पी कनय को एसपी साइबर क्राइम से एसपी उन्नाव बनाया गया है

Related Articles