यूपी: पुलिस ने काटा जेई का चालान, जेई ने काट दी थाने की बिजली

मेरठ (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस को बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर का चालान काटना भारी पड़ गया। गुस्साए जेई ने चालान काटने पर एक थाने और चौकी की बिजली काट दी। इस कारण पुलिस वालों को घंटों बिना बिजली के ही काम करना पड़ा। इससे थाने का काम भी बाधित हुआ और थाने वालों को भारी परेशानी भी झेलनी पड़ी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि जेई सोम प्रकाश गर्ग अपनी बाइक से जा रहे थे। तभी ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने रोका और गाड़ी के कागजात मांगे। सोम प्रकाश गर्ग ने सभी कागजात दिखाए लेकिन उनके पास पॉल्यूशन सर्टिफिकेट नहीं था। नियमों का हवाला देते हुए ट्रैफिक पुलिस उनका चालान काट दिया।
इस पर जेई ने खुद को बिजली विभाग का कर्मचारी बताते हुए चालान ना काटने की दुहाई दी, लेकिन पुलिसकर्मियों पर उनकी एक न चली। ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटकर उसके हाथ में थमा दिया।

पुलिस महकमे और बिजली विभाग के बीच जंग की तलवार खिंच गई। वहीं, बिजली विभाग के अधिकारियों ने अपने जेई का समर्थन करते हुए कहा कि थाने पर 1,67,000 का बिल बकाया है। जिसके चलते मेडिकल थाने की बिजली काटी गई है।

इस बारे में बिजली विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सोनू रस्तोगी ने कहा कि बदले की भावना से बिजली नहीं काटी गई है। यह महज एक इत्तेफाक है। बिजली विभाग इन दिनों बिजली के बिल ना भरने वालों के खिलाफ अभियान चला रहा है। इसके अंतर्गत सरकारी और गैर सरकारी उन सभी लोगों की बिजली काटी जा रही है जिन्होंने बिल नहीं भरा है।

Related Articles