मोतीलाल नेहरू पर विवादित वीडियो बनाने के आरोप में एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार

नई दिल्ली (एजेंसी). बिग बॉस (Big Boss) एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi)  का वीडियो वायरल होना कोई नई बात नहीं है। वह कभी अपने फेसबुक लाइव की वजह से चर्चा में रहती हैं तो कभी अपने ट्वीट्स को लेकर। एक बार फिर विवाद की वजह से पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस बात की जानकारी खुद पायल के ट्विटर हैंडल पर दी गई है।

यह भी पढ़ें :

यूपी : इलाहाबाद हाई कोर्ट ने आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की विधायकी रद्द की

पायल ने ट्वीट में लिखा है- ‘मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है। उस वीडियो को मैने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था। बोलने की आजादी एक मजाक है’। इस ट्वीट में उन्होंने राजस्थान पुलिस, पीएमओ, होम मिनिस्ट्री के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को टैग किया है।

यह भी पढ़ें :

INDvWI : शिमरन हेटमायेर के आतिशी शतक से विंडीज ने पहला वन-डे 8 विकेट से जीता

पायल ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर एकाउंट पर एक विवादित वीडियो शेयर किया था। जिसमें पायल ने स्वतंत्रता सेनानी और देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू को लेकर टिप्पणी की थी। इसके साथ ही पायल ने मोतीलाल की शादी को तीन तलाक के मुद्दे से भी जोड़ते हुए आपत्तिजनक बयान दिया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है। इस संबंध में एसपी ममता गुप्ता ने बताया, पायल रोहतगी पर केस दर्ज उन्हें हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : नगरीय निकाय चुनाव के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी, पढ़ें क्या है संकल्प

पायल रोहतगी की गिरफ्तारी के बाद अब उनके पार्टनर संग्राम सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले का संज्ञान लेने की अपील की है. संग्राम सिंह ने ट्विटर पर गृह मंत्रालय, पीएमओ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा, “क्या कांग्रेस रूलिंग स्टेट में ये अभिव्यक्ति की आजादी है? सर कृपया इस तरफ ध्यान दीजिए.”

यह भी पढ़ें :

रेप इन इंडिया : राहुल गांधी के विवादित बयान पर स्मृति ईरानी की शिकायत, चुनाव आयोग ने जवाब मांगा

https://twitter.com/Payal_Rohatgi/status/1206074851276083200

यह भी पढ़ें :

नागरिकता कानून : विरोध में ममता बनर्जी की रैली, राज्यपाल ने कहा – असंवैधानिक एवं भड़काऊ कार्य से बचें

Related Articles

Comments are closed.