मुस्लिम डिलीवरी बॉय के कारण आर्डर कैंसिल करने वाले अमित शुक्ल पर जोमैटो ने दर्ज करवाई शिकायत

जबलपुर (एजेंसी)। जोमैटो के गैर हिंदू डिलेवरी बॉय से खाना न लेने के मामले में फिर नया मोड़ आ गया है। तमाम तरह की धमकियों के बावजूद जोमैटो एक्शन के मूड में है और उसने जबलपुर पुलिस को पूरे मामले में लिखित शिकायत की है। शिकायत में जोमैटो को दिए गए ऑर्डर और डिलेवरी रिकॉर्ड को पुलिस जांच में लेने की मांग की गई है। पुलिस से की गई शिकायत में जोमैटो ने कहा सोशल मीडिया पर अमित शुक्ला का ट्विटर मैसेज वायरल हो रहा है, ऐसे में साम्प्रदायिक और अप्रिय घटना बढ़ने की है संभावनाएं हैं। जोमैटो किसी तरह का कोई भेदभाव किसी के साथ नही करता है। भारत के संविधान के आदर्शों पर भरोसा करता है। शिकायत के बाद एसपी ने एडिशनल एसपी को मामले की जांच सौंपी है।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को जबलपुर पुलिस ने मामले में अमित को चेतावनी दी थी। जबलपुर के एसपी अमित सिंह ने कहा, ‘जोमैटो मामले में हमने अमित शुक्‍ला को नोटिस जारी किया था। उसे चेतावनी दी जाएगी, अगर उसने संविधान की मूल भावना के खिलाफ कुछ भी ट्वीट किया तो कार्रवाई की जाएगी। उसपर निगरानी रखी जा रही है।’ जबलपुर के एसपी अमित सिंह ने कहा कि अगर 6 महीने में ऐसी कोई ट्वीट करने पर उसे जेल भेज दिया जाएगा।

बता दें कि कुछ दिन पहले अमित शुक्ला नाम के एक शख्स ने फूड डिलीवरी एप जोमैटो पर खाना ऑर्डर किया था, लेकिन डिलीवरी ब्वॉय के गैर हिंदू होने के कारण उन्होंने ऑर्डर कैंसिल कर दिया था। उन्होंने इसे लेकर ट्वीट करते हुए कहा था, “अभी जोमैटो पर एक ऑर्डर कैंसिल किया। उन्होंने एक गैर हिंदू राइडर (डिलीवरी ब्वॉय) को खाने की डिलीवरी के लिए भेजा। इस पर उन्होंने राइडर बदलने से मना कर दिया और ऑर्डर कैंसिल करने और रिफंड के लिए मना कर दिया।”

Related Articles