मुंबई : Redmi Note 7S में लगी आग, कंपनी ने बताई यूजर की गलती

मुंबई (एजेंसी). Xiaomi भारत की नंबर-1 स्मार्टफोन कंपनी है और Redmi Note सीरीज काफी पॉपुलर हैं. एक खबर आई है जिसके मुताबिक Redmi Note 7S में आग लग गई. इस स्मार्टफोन यूजर ने दावा किया है कि फोन को नॉर्मल तरीके से यूज किया जा रहा था और आग लगने के समय ये चार्ज में भी नहीं था.

रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना मुंबई की है और ईश्वर चौहान ने फेसबुक पर पूरी जानकारी लिखी है. उन्होंने लिखा है कि फ्लिपकार्ट से अक्टूबर में Redmi Note 7S खरीद था. फोन टेबल पर रखा था और अचानक जलने की महक आने लगी और जब उन्होंने देखा तो फोन जल रहा था.

कस्टमर ने शाओमी से बात की और मामले की जानकारी दी. पांच दिन के बाद शाओमी ने फोन की जांच करके ये पाया कि ये फोन या बैटरी की खराबी की वजह से नहीं हुआ है, बल्कि कस्टमर की वज हे ऐसा हुआ है. हालांकि कस्टमर ने सोश मीडिया पर दावा किया है कि ये वो कंपनी के आफ्टर सेल सर्विस से खुश नहीं हैं.

Xiaomi ने इस घटना पर एक स्टेटमेंट जारी किया है. कंपनी ने कहा है कि ये कस्टमर द्वारा किया गया है नुकसान है. कंपन ने कहा है कि Xiaomi के प्रॉडक्ट्स की क्वॉलिटी कंपनी की पहली प्राथमिकता होती है. कस्टमर्स ने पिछले पांच साल से कस्टमर्स ने कंपनी पर विश्वास जताया है. इस खास मामले में हमने काफी गंभीर तरीके से जांच की है और पाया है कि ये डैमेज किसी एक्स्टर्नल फोर्स से किया गया है और इसलिए इसे कस्टमर इंड्यूस्ड डैमैज माना जाएगा.

Related Articles