महिला मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन अहमदाबाद में, बड़ी संख्या में शामिल होंगी प्रदेश की महिलायें

रायपुर, (अविरल समाचार)। भारतीय जनता पाटी महिला मोर्चा की 22 व 23 दिसंबर को अहमदाबाद (गुजरात) में आहूत राष्ट्रीय अधिवेशन में छत्तीसगढ़ की महिला मोर्चा पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि व प्रमुख कार्यकर्ता बड़ी संख्या में हिस्सा लेंगी। इस संदर्भ में बुधवार को पार्टी के एकात्म परिसर में प्रदेश महिला मोर्चा की तैयारी बैठक भाजपा के

बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कौशिक, महामंत्री संगठन पवन साय प्रमुख रूप से मौजूद थे. कौशिक ने हाल ही हुए विधानसभा चुनाव व मतदान में महिला मोर्चा की उल्लेखनीय भूमिका की चर्चा करते हुए मोर्चा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने महिला मोर्चा की सभी अपेक्षित कार्यकर्ताओं से अधिवेशन में अधिकाधिक संख्या में भाग लेकर छत्तीसगढ़ की प्रभावी उपस्थिति दर्ज कराने कहा। वर्तमान राजनीतिक परिवेश के स्वस्थ लोकतांत्रिक स्वरूप की रक्षा में मातृ-शक्ति की अहम भूमिका की बात भी उन्होंने कही। बैठक को प्रदेश संगठन महामंत्री  साय का मार्गदर्शन भी मिला। बैठक की शुरुआत श्रीमती विधानी के स्वागत भाषण से हुई जिसमें उन्होंने अधिवेशन में भाग लेने वाली बहनों और विषयों की विस्तृत जानकारी दी।

इस अवसर पर मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष पूजा विधानी, कार्यसमिति सदस्याओं, जिला अध्यक्षों, महामंत्री, जनप्रतिनिधि के साथ ही सीएसआईडीसी अध्यक्ष छगनलाल मूंदड़ा , मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव विभा राव, समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष शोभा सोनी, मोर्चा की प्रदेश महामंत्री द्वय मीनल चौबे व शालिनी राजपूत, मोर्चा मीडिया प्रभारी विभा अवस्थी और सरला कोसरिया आदि मौजूद रहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *