महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री शिवसेना का होगा : एनसीपी

25 वर्षों तक महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री हो : संजय राउत

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : पुलिस विभाग में निचले स्तर पर हुए थोक में तबादले

मुबंई (एजेंसी). महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना (Shivsena), कांग्रेस (Congress) और राष्ट्रवादी कांग्रेस (NCP) मिलकर सरकार बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं. इसके मद्देनजर तीनों पार्टियां कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का ड्राफ्ट तैयार कर चुकी हैं. इसे अब हाईकमान के पास भेजा जाएगा और तब जाकर इस पर फाइनल मुहर लगेगी. इसी को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार और सोनिया गांधी की मुलाकात भी हो सकती है.

यह भी पढ़ें :

महाराष्ट्र : बीएमसी ठेकेदारों के 44 ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे

इस बीच एनसीपी ने मुख्यमंत्री पद को लेकर बड़ा बयान दिया है. जाहिर है कि लगातार ये चर्चा हो रही थी कि एनसीपी, शिवसेना के सामने ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री पद का मांग रखेगी. इसको लेकर जब एनसीपी के सीनियर नेता नवाब मलिक से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से सीएम शिवसेना का होगा.

यह भी पढ़ें :

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में  हुआ सुधार

नवाब मलिक ने कहा, सवाल बार बार पूछा जा रहा है कि शिवसेना का सीएम होगा क्या? सीएम के पोस्ट को लेके ही शिवसेना और बीजेपी के बीच में विवाद हुआ तो निश्चित रूप से सीएम शिवसेना का होगा. शिवसेना को अपमानित किया गया है, उनका स्वाभिमान बनाए रखना हमारी जिम्मेदारी बनती है.

यह भी पढ़ें :

INDvBAN : पहले टेस्ट में मयंक अग्रवाल के दोहरे शतक की बदौलत भारत 343 रन की बढ़त पर

वहीं संजय राउत से सवाल किया गया कि क्या पांच के लिए शिवसेना का सीएम होगा या ढाई-ढाई साल के लिए एनसीपी और शिवसेना का सीएम होगा. इसपर संजय राउत ने कहा, ‘’हम तो चाहते हैं कि आने वाले 25 साल तक शिवसेना का सीएम रहे, आप पांच साल की बात क्यों करते हो?

Related Articles

Comments are closed.