महाराष्ट्र : भाजपा और शिवसेना में कोई फार्मूला तय नहीं हुआ था : देवेन्द्र फडणवीस

मुंबई (एजेंसी). महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज शिव सेना (Shivsena) के उन सभी दावो को ख़ारिज कर दिया जिसमे भाजपा (BJP) और शिव सेना के मध्य 50-50 के फार्मूले की बात की जा रही थी. वहीँ मुख्यमंत्री पद को लेकर भी जो बातें सामने आ रही थी उसे भी उन्होंने ख़ारिज कर दिया. फडणवीस ने कहा कि उनके बिच इस प्रकार का कोई फार्मूला पहले से तय नहीं था.

यह भी पढ़ें :

खास खबर : कम हुए पेट्रोल और डीजल के दाम

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष के हवाले से कहा कि शिव सेना और उनके मध्य पहले से कोई भी फार्मूला तय नहीं हुआ था. न ही मुख्यमंत्री के पद को लेकर और ना ही किसी और विषय को लेकर. समाचार एजेंसी ANI ने आज यह खबर ब्रेक की है. उनका यह ब्यान इस बात की ओर संकेत है की भाजपा शिव सेना के किसी भी प्रकार के दबाव में नहीं आएगी.

यह भी पढ़ें :

मिटटी और गोबर के दीयों वाले छत्तीगढ़ी गीत की सोशल मीडिया में धूम

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी के बेहतर प्रदर्शन करने में नाकामी ने अरसे से मौका ढूंढ रहे सहयोगी दल शिवसेना को मोलभाव करने का बड़ा अवसर मुहैया करा दिया है। बीते पांच साल तक शिवसेना के दबाव से बेपरवाह भाजपा की अब बेचैनी बढ़ गई है। औसत प्रदर्शन के बावजूद भाजपा की मजबूरियों को भांपते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सत्ता के लिए 50-50 फार्मॅूला अपनाने पर जोर दिया है। दबाव बढ़ाने के लिए शिवसेना ने इस फॉर्मूले के तहत पहले ढाई साल की सत्ता पर भी अपना दावा ठोक दिया है।

यह भी पढ़ें :

महाराष्ट्र : शिवसेना के 45 विधायक भाजपा के साथ : संजय काकड़े

Related Articles

Comments are closed.