मप्र: मुस्लिम डिलीवरी बॉय से नहीं लिया खाना, जोमैटो ने कहा – खाने का कोई धर्म नहीं, खाना ही धर्म है

नई दिल्ली (एजेंसी)। फूड डिलीवरी एप जोमैटो का ट्विटर पर एक यूजर को रिप्लाई इंटरनेट पर वायरल हो गया है। दरअसल मंगलवार रात को जोमैटो के यूजर ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उसने अपना ऑर्डर इसलिए कैंसिल कर दिया क्योंकि उसका डिलीवरी ब्वॉय हिंदू नहीं था। इसी ट्वीट के जवाब में किया गया जोमेटो का ट्वीट इंटरनेट पर तारीफें बटोर रहा है।

ऑर्डर कैंसिल करने वाले अमित शुक्ल नाम के यूजर ने लिखा, “अभी जोमैटो पर एक ऑर्डर कैंसिल किया। उन्होंने एक गैर-हिंदू राइडर (डिलीवरी ब्वॉय) को खाने की डिलीवरी के लिए भेजा। इस पर उन्होंने राइडर बदलने से मना कर दिया और ऑर्डर कैंसिल करने और रिफंड के लिए मना कर दिया।”

इसके बाद एक दूसरे ट्वीट में मध्यप्रदेश के जबलपुर में रहने वाले अमित शुक्ल ने जोमैटो के साथ हुए अपनी बातचीत के स्क्रीन शॉट भी शेयर किए। इसके साथ उन्होंने कहा कि वे इस मुद्दे को अपने वकीलों के सामने उठाएंगे।

अमित शुक्ला के इस ट्वीट के जवाब में जोमैटो ने लिखा, ‘खाना का कोई धर्म नहीं है। खाना खुद एक धर्म है।’

जोमैटो की ओर से इस रिप्लाई के बाद कंपनी के मालिक दीपांकर गोएल ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि ऐसे अगर बिजनेस का नुकसान होता है तो कोई फर्क नहीं पड़ेता। दीपांकर गोएल ने लिखा, “हम भारत के विचारों और हमारे ग्राहकों-पार्टनरों की विविधता पर गर्व करते हैं। हमारे इन मूल्यों की वजह से अगर बिजनेस को किसी तरह का नुकसान होता है तो हमें इसके लिए दुख नहीं होगा।”

https://twitter.com/ZomatoIN/status/1156429449258250240

Related Articles