मनीष सिसोदिया का विशेष अधिकारी घुस लेते गिरफ्तार, बोले – ‘CBI सख्त से सख्त सजा दे ‘

नई दिल्ली (एजेंसी). घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार ऑफिसर इन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) गोपाल कृष्ण माधव पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ : बारिश के कारण धान नही बेच पाए किसानों को पुनः जारी होगा टोकन

शुक्रवार को ट्विटर पर मनीष सिसोदिया ने लिखा, ‘मुझे पता चला है कि सीबीआई (CBI) ने एक जीएसटी (GST) इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर ओएसडी भी तैनात था. सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए. ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है.

यह भी पढ़ें

BODO समझौते पर आज असम में जश्न का माहौल, रैली को संबोधित करने गुवाहाटी पहुंचे पीएम मोदी

बता दें कि 2 लाख रुपये के रिश्वत मामले में दिल्ली सरकार के एक अधिकारी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है. इस अधिकारी को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) बताया जाता है.

अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से 2 लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें

शाहीन बाग प्रदर्शन पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई टली, 10 फरवरी को अगली सुनवाई

गिरफ्तारी के बाद माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है. मामले की जांच जारी है. वहीं, अब खुद सिसोदिया ने रिश्वत लेने वाले अधिकारी के खिलाफ शख्त कार्रवाई की बात कही है.

यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ : राष्ट्रीय कृषि मेला 23 से रायपुर में

Related Articles