मदद के लिए आगे आईं ये एक्ट्रेस, कोरोना वायरस से संक्रमितों के इलाज के लिए डोनेट किया ब्लड प्लाजमा

नई दिल्ली(एजेंसी): प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी ने मुंबई के नायर अस्पताल में अपना ब्लड डोनेट किया है. ये ब्लड उन्होंने कोविड-19 की प्लाज्मा थेरेपी के ट्रायल के लिए दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. वह हाल ही में कोरोना वायरस से ठीक हुई हैं. उनके पिता करीम मोरानी और बहन शाजा मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव थे. फिलहाल तीनों ठीक हो गए हैं. जोया मोरानी को अप्रैल में क्वांरनटाइन सेंटर भेजा गया था. उन्होंने कोविड-19 से ठीक हो चुके लोगों से भी प्लाज्मा दान देने की अपील की.

जोया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘प्लाज्मा थेरेपी परीक्षण के लिए आज नायर अस्पताल में रक्तदान किया. यह दिलचस्प था! मैं उम्मी करती हूं कि ये आशा की किरण हो  वहां मौजूद दल बेहद सतर्क और उत्साही था. किसी आपात स्थिति से निपटने के लिए वहां एक चिकित्सक मौजूद था और सारे उपकरण नए तथा सुरक्षित थे.’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि उन्हों उम्मीद है कि इससे मरीजो को मदद मिलेगी और भारत कोरोना से जीतेगा.

जोया मोरानी ने आगे लिखा, ‘कोविड-19 से ठीक हो चुके सभी लोग इस टेस्ट का हिस्सा बन सकते हैं ताकि कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की ठीक होने में मदद की जा सके. उम्मीद करती हूं कि यह सफल रहे. उन्होंने मुझे एक प्रमाणपत्र दिया और 500 रुपए भी दिए. झूठ नहीं बोल रही, आज मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं.’ उन्होंने इसके लिए डॉक्टर्स का आभार भी व्यक्त किया.

Related Articles