भिलाई: प्रेम विवाह से नाराज युवती के पिता ने की युवक के पिता की पिटाई की, मल-मूत्र खिलाया

भिलाई (एजेंसी)। शहर में एक अफसर बेटे की लव मैरिज की वजह से उसके पिता के साथ मारपीट का एक मामला आमने आया है। बताया जा रहा है कि इस लव मैरिज से गुस्साए लड़की के पिता ने लड़के के पिता को अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर पिटाई कर दी और उनके कपड़े फाड़ कर उनके साथ अभद्रता भी की।

पीड़ित शख्स ने आरोप लगाया है कि लव मैरिज से बौखलाए लड़की के पिता ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की है। जिसके बाद उनके कपड़े फाड़े और उनके मुंह पर कालिख पोती गई। आरोप लगाते हुए पीड़ित पिता ने कहा कि लड़की के पिता ने साथियों के साथ मिलाकर उनके चेहरे पर कालिख पोती और उन्हें ऐसे ही रास्ते में घुमाया। मामला दर्ज करने को लेकर खुर्शीपार व भिलाई तीन थाने का चक्कर लगवाया गया काफी मशक्कत के बाद खुर्शीपार पुलिस ने मेरी लिखित शिकायत पर आरोपी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया ।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित शख्स का बेटा एयरफोर्स में अफसर है और ग्वालियर में पदस्थ है। 10 अक्टूबर को उनके बेटे ने भिलाई की रहने वाली एक लड़की के साथ लव मैरिज कर ली थी। जिसके बाद लड़की के घर वाले उन्हें और परिवार को जान से मारने की घमकी देने लगे। पीड़ित के मुताबिक गुरुवार की दोपहर जब वो ऑफिस जा रहे थे, तब हथखोज जाने वाली सड़क पर आरोपियों ने उन्हें रोक लिया और दुर्व्यवहार किया। पीड़ित के मुताबिक मारपीट करने वाला उद्योगति बंशी अग्रवाल भिलाई अग्रवाल  समाज का अध्यक्ष भी है। पैसे से काफी मजबूत होने के कारण उसने पुलिस में शिकायत करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।

पीड़ित का आरोप है कि जब इस मामले को लेकर पुलिस के पास गए तब वहां भी उनकी सुनवाई नहीं हुई। उनका आरोप है कि लड़की के पिता रसूखदार है। इसलिए पुलिस ने भी उनकी शिकायत समय पर दर्ज नहीं की। मामला जब तूल पकड़ता दिखा तब जाकर घटना के तकरीबन 9 घंटे बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

बताया जा रहा है कि पीड़ित ने कुछ लोगों पर मल-मूत्र खिलाने का भी आरोप लगाया है। जिसके बाद पीड़ित को अस्पताल भेज दिया गया है। वहां उनके पेट से सैंपल भी लिया जाएगा। जिसकी जांच रायपुर में होगी। मारपीट की वजह से उन्हें चोट भी आई है। फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस, रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

Related Articles