भारतीय सेना की कार्रवाई से बौखलाया पाकिस्तान, खबर छुपाने में जुटी पाक मीडिया

नई दिल्ली (एजेंसी)। भारतीय सेना के जवानों ने एक बार फिर पाकिस्तान के नापाक इरादों पर करारा हमला किया है। लंबे समय से बॉर्डर के पार घुसपैठ करने के लिए बैठे आतंकियों को इस बात का इरादा नहीं था कि उनके साथ क्या होने वाला है। रविवार को भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में आतंकी कैंपों को निशाना बनाया, इस दौरान कई पाकिस्तान सेना के जवान भी मारे गए। भारतीय रणबांकुरों के इस एक्शन से पाकिस्तान फिर बौखलाया है और इनको गलत रिपोर्ट्स बता रहा है।

भारत की जवाबी कार्रवाई में करीब आधा दर्जन पाकिस्तानी सेना के जवान मारे गए हैं, 3 आतंकी कैंप तबाह हुए हैं और आतंकी भी मारे गए हैं। इस बीच पाकिस्तान की ओर से इस सच को छुपाने की कोशिश की जा रही है, जिसमें पाकिस्तानी सेना और मीडिया भी शामिल है।

पाकिस्तानी सेना लगातार भारत के खिलाफ झूठ फैलाने में लगी है तो वहां की मीडिया भी उसका साथ ही दे रही है। सेना प्रमुख बिपिन रावत ने बताया है कि भारत के एक्शन में 5-6 पाकिस्तानी सेना के जवान मारे गए हैं। लेकिन पाकिस्तान मीडिया इस सच को छुपा रहा है और लगातार दावा कर रहा है कि पाकिस्तान के एक्शन में भारत की काफी तबाही हो रही है। पाकिस्तानी मीडिया कई भारतीय जवानों के मारे जाने की बात कर रहा है, जो कि सरासर गलत है।

पाकिस्तान पिछले कुछ दिनों से लगातार बॉर्डर पर गोलीबारी कर रहा था, तंगधार सेक्टर में पाकिस्तान गोलीबारी में भारत के दो जवान शहीद हो गए थे। इसी के बाद अब भारतीय सेना ने बदला लिया और पाकिस्तान के आतंकी कैंपों को निशाना बनाया। भारत की इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के जवान भी मारे गए।

भारत की इस कार्रवाई में करीब 3 लश्कर-ए-तैयबा के कैंप तबाह हुए हैं, साथ ही पाकिस्तानी सेना की पोस्ट को भी नुकसान पहुंचा है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, भारतीय जवाब में पाकिस्तान के 5 जवान मारे गए हैं। वहीं, दर्जनों की संख्या में आतंकी भी मारे गए हैं। भारतीय सेना की तरफ से इस ऑपरेशन में आर्टिलरी गन का इस्तेमाल किया गया।

भारत की ओर से पाकिस्तानी आतंकियों पर निशाना बनाए जाने पर पाकिस्तानी सेना घबरा गई है पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर लगातार भारत विरोधी ट्वीट कर रहे हैं और सफाई देने में जुटे हैं

ट्विटर के जरिए उन्होंने लिखा कि भारत जिन आतंकी कैंपों को नष्ट करने का दावा कर रहा है, वह गलत है। आसिफ गफूर ने लिखा है कि उस स्थान पर किसी तरह के कैंप मौजूद नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने भारतीय गोलीबारी में मारे गए पाकिस्तानी सेना के जवानों की जानकारी भी दी।

Related Articles