तेजस्वी प्रकाश से लेकर सुरभि ज्योति तक इन सितारों ने किया सलमान खान के शो बिग बॉस 14 को मना

नई दिल्ली(एजेंसी). बिग बॉस  (Big Boss): देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन को लेकर चर्चाएं गहराने लगी हैं. शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में फैंस इन दिनों बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं. जबकि हमें अभी तक बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों की पुष्टि लिस्ट हासिल नहीं हुई है, एक अस्थायी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट की इन दिनों चर्चा है. जैसमीन भसीन, निया शर्मा, आकांक्षा शर्मा जैसे कई जाने-माने चेहरों के नामों का अनुमान लगाया गया है. हालांकि उनमें से ज्यादातर ने अपनी भागीदारी के बारे में कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन कुछ लोग सलमान खान के आने वाले शो का हिस्सा नहीं लेने के लिए पुष्टि की है. हम आपको उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बिग बॉस 14 को ‘नहीं’ कहा था.

यह भी पढ़ें :

बैंक ऑफ बड़ौदा में अब घर बैठे खुल जाएगा खाता, जानें ‘इंस्टा क्लिक सेविंग अकाउंट’ के बारे में

सुरभि ज्योति: सुरभि ज्योति, जिन्होंने क़ुबूल है सीरियल से फेम हासिल है, को काफी समय से बिग बॉस के निर्माताओं से फोन आ रहे हैं. इस साल भी, बिग बॉस 14 के लिए नागिन 3 की अभिनेत्री से संपर्क किया गया था. हालांकि, हर साल की तरह, उन्होंने रियलिटी शो के लिए ना कहा, और प्रस्ताव को ठुकरा दिया. विवादास्पद शो के निर्माता सुरभि को बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए ऑफर कर रहे थे. लेकिन, अभिनेत्री फिर से इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन बढ़ा, जाने क्या होगी छुट, किस पे होगी पाबंदी

तेजस्वी प्रकाश: तेजस्वि प्रकाश, जो अपने शो स्वरागिनी के बाद घर-घर में पहचानी जाने लगीं, उन्हें बिग बॉस सीज़न 14 के लिए संपर्क किया गया था. युवा अभिनेत्री ने इस प्रस्ताव के बारे में खुलासा किया था, उन्होंने बताया कि इस शो के लिए अभिनेत्री ने मना कर दिया है. टीओआई के साथ बातचीत में, तेजस्वि ने कहा कि वह इस समय फिक्शन शो करने के मूड में हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें कई बार बिग बॉस ऑफर किया गया है. शो के 13वें सीजन में भाग लेने के बारे में, उन्होंने कहा कि वह उत्सुक नहीं है, क्योंकि वह फिक्शन शो करना चाहती हैं तेजस्वि को आखिरी बार रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में देखा गया था, उन्होंने अपनी आंख की चोट के कारण शो को बीच में ही छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें :

दिल बेचारा ने अपने नाम किए हैं ये बड़े रिकॉर्ड, सुशांत पर फैंस ने बरसाया दिल खोलकर प्यार

शुभांगी अत्रे: भाबीजी घर पर हैं कि अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने पिंकविसा से यह कंफर्म किया था का कि बिग बॉस 14 के लिए उनसे मेकर्स ने संपर्क किया है. अभिनेत्री पहले ही एक चर्चित शो का हिस्सा हैं, इसलिए वह बिग बॉस के लिए अपना डेली सोप नहीं छोड़ सकती हैं.

यह भी पढ़ें :

ICC ने लॉन्च की वर्ल्ड कप सुपर लीग, जानें कब खेला जाएगा पहला मैच और कौन कौन सी टीमें लेंगी हिस्सा

चाहत खन्ना: बिग बॉस के आने वाले सीज़न के लिए चाहत खन्ना को भी ऑफर किया गया था, चाहत ने बड़े अच्छे लगते हैं से फेम हासिल है. ऐसा बताया जा रहा है कि शो के निर्माताओं ने छठवीं बार लगातार उन्हें शो का हिस्सा होने के ऑफर किया है, लेकिन उन्होंने बिग बॉस 14 का ऑफर ठुकरा दिया. पिंकविला को खबर की पुष्टि करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें 14 वें सत्र के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उसे नहीं लगता कि वह इन जैसे शो के लिए बनी हैं.

यह भी पढ़ें :

आपके बैंक खाते में गलती से आ गया पैसा तुरंत लौटाएं, नहीं तो हो सकती है परेशानी

Related Articles