दिल बेचारा ने अपने नाम किए हैं ये बड़े रिकॉर्ड, सुशांत पर फैंस ने बरसाया दिल खोलकर प्यार

नई दिल्ली (एजेंसी) दिल बेचारा (Dil Bechara): सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म दिल बेचारा ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है. सुशांत की आखिरी फिल्म ने अपने नाम कई रिकॉर्ड किए हैं. फिल्म को सुशांत की मौत के करीब 40 दिन बाद 24 जुलाई को हॉटस्टार प्लज डिजनी पर रिलीज किया गया था. अब हॉटस्टार ने एक बयान जारी कर बताया है कि इस फिल्म को हॉटस्टार पर सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है.

यह भी पढ़ें :

तेजस्वी प्रकाश से लेकर सुरभि ज्योति तक इन सितारों ने किया सलमान खान के शो बिग बॉस 14 को मना

दिल बेचारा (Dil Bechara) को को लेकर डिसनी प्लस हॉटस्टार द्वारा किए गए एक ट्वीट में बताया गया है कि  इसे सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. उन्होंने लिखा, ”एक ऐसी फिल्म जो हमेशा सभी बॉलीवुड प्रशंसकों के दिलों में बनी रहेगी. आपके प्यार ने दिल बेखर को सबसे बड़ी ओपनिंग दी . इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला ट्रेलर बन गया था. ‘दिल बेचारा’ ने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड के ट्रेलर को भी पीछे छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन बढ़ा, जाने क्या होगी छुट, किस पे होगी पाबंदी

Dil Bechara फिल्म की कहानी बेहद दिल को छू लेने वाली है. फिल्म में सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) जब जब स्क्रीन पर आते हैं तो एक पल वो आपको हंसाते हैं और अगले ही पल आपकी आंखें नम कर जाते हैं. संजना सांघी (Sanjna Sanghi) के साथ सुशांत की कैमेस्ट्री बेहद मजेदार लगी है. फिल्म में मैनी के किरदार को निभा रहे सुशांत को पर्दे पर देखना बेहद भावुक कर देने वाला है. फिल्म में सुशांत के किरदार का नाम मैनी है. मैनी का किरदार बहुत हद तक असल जिंदगी के सुशांत से मिलता जुलता लगता है. खुश मिसाज और अपनी ही दुनिया में रहने वाला.

यह भी पढ़ें :

ट्राई के नए टैरिफ ऑर्डर से हड़कंप, ब्रॉडकास्टर कंपनियों ने कहा लागू हुआ तो बंद हो जाएंगे 100-150 चैनल

Dil Bechara फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायेरक्ट किया. ये फिल्म पॉपुलर नोवेल और हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ से प्रेरित है. संजना सांघी ने इस फिल्म से डेब्यू किया और वह फिल्म में सुशांत सिंह के अपॉजिट लीड रोल में है. फिल्म में साहित वेद, स्वास्तिका मुखर्जी, मिलिंद गुनाजी और सैफ अली खान भी अहम किरदार में है.

यह भी पढ़ें :

ICC ने लॉन्च की वर्ल्ड कप सुपर लीग, जानें कब खेला जाएगा पहला मैच और कौन कौन सी टीमें लेंगी हिस्सा

Related Articles