बस में लड़को ने महिला कपल से Kiss देखने की डिमांड की, फिर नाक जबड़ा तोड़कर भागे

लंदन (एजेंसी)। लंदन की एक बस में लेस्बियन कपल पर हमला किया गया जब उन्होंने एक-दूसरे को किस करने से मना कर दिया। हमलावरों ने पहले मांग की थी कि कपल एक दूसरे को किस करें ताकि वे दोनों को चूमते हुए देख सकें। कपल ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। हमले में दोनों महिलाओं को लहूलुहान कर दिया गया।

हमलावरों ने अमेरिकी महिला क्रिस के जबड़े तोड़ दिए और उनकी साथी की नाक टूट गई। महिलाओं के साथ लूटपाट भी की गई। 29 साल की क्रिस अपनी 28 साल की पार्टनर मेलानिया गेमोनैत के साथ सफर कर रही थीं। उत्तरी पश्चिमी लंदन में 30 मई को ये घटना हुई थी।

हालांकि, घटना के बाद क्रिस ने कहा- हम लेस्बियन कपल के रूप में देखे जाने से डरे नहीं हैं। क्रिस ने बताया कि कुछ युवाओं ने उन्हें एक-दूसरे का हाथ थामे देख लिया और सेक्शुअल गेस्चर बनाते हुए किस करने की डिमांड करने लगे। मामले में 4 टीनेजर को गिरफ्तार किया गया है।

क्रिस ने कहा कि वे लोग अपनी सीट से उठ खड़े हुए और हमारे पास आ गए। वे बेहद आक्रामक थे और हमें प्रताड़ित कर रहे थे। एक सबसे पीछे खड़ा था और हम पर सिक्के उछाल रहा था।

शुरुआत में मेलानिया ने दोस्ताना होकर स्थिति को संभालने की कोशिश की, लेकिन हमलावर पीछे हटने को तैयार नहीं हुए। दोनों के चेहरे पर घटना के बाद चोट के निशान साफ तौर से देखे जा सकते हैं।

क्रिस ने कहा कि हमले शुरू हो गए थे, नहीं पता कि कैसे हम बस की ऊपरी मंजिल से नीचे आए। इसी दौरान उन्होंने हमारा फोन-बैग ले लिया और बस से भाग गए।

Related Articles