फिल्मों पर सियासत : कमलनाथ सरकार ने ‘छपाक’ को किया टैक्स फ्री, तो भाजपा ने बांटे ‘तानाजी’ के फ्री टिकट

भोपाल (एजेंसी). मध्य प्रदेश (MP) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मूवी “छपाक” (Chhapaak) की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही हे. वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने मूवी को राज्य में टेक्स फ्री कर दिया है. इसी के साथ इस पर बहस शुरू हो गई है. सीएम कमलनाथ ने कहा कि दीपिका की मूवी “छपाक” एसिड पीड़ितों पर आधारित है इसलिए उसे टेक्स फ्री किया गया है.

यह भी पढ़ें : 

पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश के हत्या का आरोपी झारखंड से गिरफ्तार

सीएम कमलनाथ ने कहा कि “छपाक” मूवी को किसी राजनीति से जोड़ने की जरूरत नहीं है. वहीं मध्य प्रदेश में इस मूवी को दिखाने के लिए कांग्रेस का छात्र संगठन एनएसयूआई आगे आया है. इस संगठन से जुड़े विवेक त्रिपाठी ने बताया, “हमारा विरोध शिक्षा संस्थानों में होने वाली हिंसा को लेकर है. एक बड़ी अभिनेत्री जेएनयू चली गयी तो उसकी मूवी का विरोध किया जा रहा है. ये गलत है. इसलिए हम इस मूवी का विरोध नहीं सपोर्ट कर रहे हैं.”

यह भी पढ़ें :    

रायपुर : महापौर के पदभार ग्रहण में दिखी नाराजगी, दावेदारों ने नही किया मुख्यमंत्री का स्वागत

विवेक ने बताया कि कटनी जिले में एक पूरा सिनेमा हॉल बुक किया गया है. जो लोग इस मूवी को देखना चाहते हैं वहां जाकर इस मूवी को फ्री में देख सकते हैं. वहीं भोपाल में भी ये मूवी संगीत सिनेमा हॉल में लगने जा रही है. जहां पर एनएसयूआई कुछ टिकट फ्री में बंटेगा और मूवी का प्रचार करेगा.

यह भी पढ़ें : 

प्रियंका गांधी का वाराणसी दौरा, CAA प्रदर्शन में गिरफ्तार छात्रों से करेंगी मुलाकात

उधर बीजेपी (BJP) के सदस्य मूवी का विरोध करने में लगे हुए हैं. भोपाल (Bhopal) शहर की बीजेपी महामंत्री लिली अग्रवाल (Lili Agrawal) ने दीपिका के पोस्टर पर कालिख पोती और विरोध में नारे लगाए. बीजेपी सदस्य “छपाक” के विरोध में लोगों से अजय देवगन (Ajay Devgan) की मूवी “तानाजी” (Tanhaji) को बढ़ावा देने की योजना बना रहे हैं. बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह भोपाल की रंगमहल टॉकीज पर “तानाजी” मूवी के टिकट बांटेंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि “छपाक” मूवी को लेकर आने वाले दिनों में जमकर हंगामा हो सकता है.

यह भी पढ़ें :    

IND vs SL : नए साल की पहली सीरीज क्लीन स्वीप करने की तैयारी में टीम इंडिया, तीसरा टी20 मैच आज

Related Articles

Comments are closed.