प्रियंका गांधी ने ट्वीट की भाजपा की ‘क्रोनोलॉजी’, पहले सरकार बनाएंगे फिर आपको ‘फूल’ कहेंगे

नई दिल्ली (एजेंसी). देश भर में नागरिकता कानून के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है. ट्विटर के जरिए बेरोजगारी के मुद्दे पर उन्होंने सवाल उठाया है. ट्वीट कर प्रियंका गांधी ने कहा कि क्रोनोलॉजी समझिए आप पहले युवाओं से दो करोड़ की नौकरियों का वादा करेंगे. फिर वो आपको ‘फूल’ बोलेंगे.

प्रियंका गांधी ने कहा, “क्रोनोलॉजी समझिए आप. पहले वो आपसे दो करोड़ नौकरियां का वादा करेंगे. फिर वो सरकार बनाएंगे. फिर वो आपकी यूनिवर्सिटीज बर्बाद करेंगे. फिर वो देश का संविधान बर्बाद करेंगे. फिर आप प्रोटेस्ट करेंगे. फिर वो आपको ‘फूल’ बोलेंगे. लेकिन यंगिस्तान मैदान में डटा रहेगा.”

मंगलवार को दिए इंटरव्यू में गृह मंत्री ने एनआरसी को लेकर दिए गए पुराने बयानों और प्रधानमंत्री मोदी के हालिया बयान को लेकर किए गए सवाल के जवाब में कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ने सही कहा है। उन्होंने कहा, ‘पूरे देश में एनआरसी को लागू करना अभी विचार में भी नहीं है इसलिए इस पर चर्चा करने की कोई जरूरत नहीं है। पीएम मोदी ने ठीक कहा है कि पूरे देश में एनआरसी लागू करने के मुद्दे पर न तो कैबिनेट में चर्चा हुई है और न ही संसद में पेश किए नागरिकता संशोधन बिल में ही इसका जिक्र है।’

Related Articles

Comments are closed.