पीवी सिंधु ने मदद के लिए बढ़ाए हाथ, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना को 5-5 लाख रुपये दिए

नई दिल्ली(एजेंसी): कोरोना वायरस (Covid-19) के खिलाफ लड़ाई में भारत के खिलाड़ियों ने आगे आकर योगदान देना शुरू कर दिया है. विश्व चैंपियन भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने मुश्किल वक्त में 10 लाख रुपये दान देने का फैसला किया है. सिंधु ने यह राशि पांच-पांच लाख रुपये के रूप में दो राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दी है. सिंधु ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर के जरिए 10 लाख रुपये दान देने की जानकारी दी है. सिंधु ने कहा, “कोरोनावायरस से लड़ने के लिए मैं तेलंगाना और आंध्र प्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री राहत कोष में पांच-पांच लाख रुपये दान देती हूं”.

यह भी पढ़ें :-

Xiaomi के स्मार्ट टच स्क्रीन स्पीकर और प्रोजेक्टर लॉन्च, जानें क्या हैं खूबियां

सिंधु से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी बुधवार को जरूरतमंद लोगों के लिए 50 लाख रुपये के चावल का प्रबंध करने का एलान किया. पूर्व खिलाड़ी और सांसद गौतम गंभीर अपनी संसद निधि से 50 लाख रुपये कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें :-

लाइव चैट सेशन में शाहिद कपूर ने किया खुलासा, ‘जर्सी’ के बाद करेंगे ‘एक्शन फिल्म’

भारत के नंबर वन पहलवान बजरंग पुनिया भी कोरोना वायरस के खिलाफ मुहिम में आगे आए हैं. बजरंग पुनिया ने अपनी 6 महीने की सैलेरी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में जान देने का फैसला किया. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भोजन और जरूरत का सामान दान देने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें :-

रायपुर में नहीं हुआ अखबारों का वितरण, 31 मार्च तक नहीं पहुचेगा आपके घर

भारत में कोरोना वायरस के अब तक 649 मामले सामने आए हैं. कोरोना वायरस की वजह से भारत में 13 लोगों को जान गंवानी पड़ी है. 43 ऐसे मरीज हैं जो कोरोना वायरस से जंग जीतकर पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से 3 और पॉजिटिव मिले, अब तक 6 संक्रमित

Related Articles