पति निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को क्यों कहा रिस्की

मुंबई (एजेंसी). इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) के बीच की कैमिस्ट्री कमाल की है. वर्क फ्रंट के चलते अधिकतर एक दूसरे से दूर रहने वाले निक और प्रियंका को जब भी वक्त मिलता है तो वह एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं. पिछले कुछ वक्त से प्रियंका अमेरिका में ही थीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर निक और प्रियंका दोनों ही एक्टिव रहते हैं और इसी के जरिए उनके फैन्स को उनकी निजी और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स मिलते रहते हैं. हालांकि कई बार इस दौरान कुछ दिलचस्प घट जाता है.

यह भी पढ़ें :

महेंद्र सिंह धोनी का करियर खत्म ? BCCI कॉन्ट्रैक्ट सूची में नहीं उनका नाम

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट की जिसमें उन्होंने कैप्शन में अपनी पत्नी को रिस्की कहा है. तो फिर ऐसा क्या हुआ जिसके चलते उन्होंने प्रियंका के बारे में ऐसा कहा? निक ने लिखा, “She’s Risky and I’m the Business”. निक के कई फैन्स ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ये उनके जल्द रिलीज होने जा रहे नए गाने के लिरिक्स की एक लाइन हो सकती है.

यह भी पढ़ें :

रतन टाटा ने की केंद्र सरकार की तारीफ, नरेंद्र मोदी को बताया विजनरी पीएम

निक का जो गाना आने वाले वक्त में रिलीज होने जा रहा है उसका टाइटल होगा What a Man Gotta Do. निक ने इस गाने का पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसी के कैप्शन में उन्होंने ये बात लिखी है. पोस्टर को काफी कम वक्त में 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और कमेंट बॉक्स  में अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. कमेंट्स पढ़कर लग रहा है कि निक की एल्बम में प्रियंका को देखने के लिए फैन्स खासे एक्साइटेड हैं.

यह भी पढ़ें :

सिंचाई घोटाला : अजित पवार ने दायर किया हलफनामा, CBI-ED जांच की जरूरत नहीं

Related Articles