पंजाब : कपूरथला में निजी स्कूल बस पलटी, बाल-बाल बचे 50 बच्चे

नई दिल्ली (एजेंसी). प्राइवेट स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई, लेकिन एक बड़ा हादसा टल गया और 50 से ज्यादा बच्चे बाल-बाल बच गए। हादसा पंजाब के कपूरथला में बुधवार सुबह करीब 9 बजे हुआ। बस अकाल एकेडमी सुल्तानपुर लोधी स्कूल की थी। मिली जानकारी के अनुसार, हर रोज की तरह बस सुल्तानपुर लोधी के आसपास के इलाके से बच्चों को लेकर स्कूल के लिए निकली। घना कोहरा छाया हुआ था, जिस वजह से ड्राइवर प्रीतम सिंह को सामने से आ रहा ट्रक नजर नहीं आया।

यह भी पढ़ें :

1984 सिख दंगा : ‘SIT की रिपोर्ट के आधार पर होगा दोषियों पर एक्शन’ – केंद्र सरकार

लेकिन प्रीतम सिंह ने सूझबूझ दिखाते हुए टक्कर से बचने को बस को सड़क किनारे कच्ची जमीन पर उतार दिया। लेकिन अचानक कट लगने की वजह से बस अनियंत्रित हो गई और स्ट्रीट लाइट के खंभे को तोड़ती हुई खेतों में जाकर पलट गई।

यह भी पढ़ें :

मकर संक्रांति 2020 : राशि के अनुसार किस मंत्र का करें जाप, क्या करें दान

बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग दौड़े आए और उन्हें बस से निकाला। कुछ बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भिजवा दिया गया है। वहीं हादसे की खबर मिलते ही डीएसपी सरवन सिंह बल मौके पर पहुंचे।

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे दबोच लिया। वहीं पुलिस ने दोनों ड्राइवरों को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच चल रही है। बच्चों के अभिभावक भी हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : भूपेश बघेल कैबिनेट की बैठक आज

Related Articles