नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चुक, छत्तीसगढ़ में भी गरमाया सियासी पारा

मूणत ने प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु की कमाना के लिए किया पूजन तो बृजमोहन ने की चन्नी को हटाने की मांग

रायपुर (अविरल समाचार). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के पंजाब दौरे के दौरान हुई सुरक्षा चुक का मामला लगातार गरमा रहा हैं. देश के साथ छत्तीसगढ़ में भी इसे लेकर सियासी पारा गर्म हो रह हैं. कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के पत्रकार वार्ता लेने के बाद भाजपा ने भी आक्रमक रुख अख्तियार कर लिया हैं. एक ओर जहां उनकी लंबी आयु के लिए अभिषेक और पूजा अर्चना की जा रही हैं तो दूसरी ओर पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी को हटाने की मांग भी की जा रही हैं.

यह भी पढ़ें :

आज का राशिफल : सिंह, वृश्चिक, तुला राशि वालों को लाभ, वृषभ, मिथुन, कर्क राशि वालों को धन हानि, सावधान रहें

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पूर्व मंत्री और भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत (Rajesh Munat) ने प्राचीन हटकेश्वरनाथ मंदिर महादेवघाट में पूजन अभिषेक कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के दीर्घायु की कामना कि तो पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agrawal) ने सोशल मीडिया के माध्यम से पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी को हटाने की मांग की.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : शिक्षा मंत्री टेकाम की OSD को हटाया गया

बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agrawal) ने अपने अधिकृत ट्विटर हेंडल में #Dismiss_Punjab_Goverement को ट्विट करते हुए कहा कि पंजाब में देश की एवं प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा में की गई साजिश के लिए कांग्रेस के मुख्यमंत्री जी को एक मिनट भी पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं है। उक्त संदर्भ में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री जी की प्रतिक्रिया ओछी मानसिकता का परिचायक है।

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना : आज 24 सौ हुए संक्रमित, 1 की मौत

सोशल मीडिया में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक का मुद्दा गरमाया हुआ हैं कांग्रेस और भाजपा के बिच वहां पर भी वार जारी हैं एक ओर कांग्रेस जहाँ #पंजाब_माफ_नहीं_करेगा चला रही हैं तो भाजपा #Dismiss_Punjab_Goverement और #राष्ट्रविरोधी_है_कांग्रेस चला रही हैं दोनों ही टैग ट्रेंड कर रहे हैं.  

यह भी पढ़ें :

WhatsApp से कैसे भेजे बड़ी विडियो फाइल, जाने क्या हैं ट्रिक

Related Articles

Comments are closed.