छत्तीसगढ़ में IT रेड : सौम्या चौरसिया के घर पुनःपहुंची आयकर विभाग की टीम, जाँच शुरू

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में आयकर (Income Tax) विभाग द्वारा की जा रही कार्यवाही के तहत आयकर विभाग की टीम मुख्यमंत्री की उपसचिव के दुर्ग स्थित घर पर पुनः पहुँच चुकी हैं. जांच की कार्यवाही जारी हैं.

यह भी पढ़ें :

संसद में गूंजेगा छत्तीसगढ़ में IT रेड का मुद्दा,  मुख्यमंत्री भूपेश मिले सोनिया से

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्ग में सौम्या चौरसिया के सूर्या रेसीडेंसी, जुनवानी रोड स्थित निवास पर आयकर विभाग की टीम पुनः पहुँच चुकी हैं. बंगले में लगी सील खोलने के बाद जांच की कार्यवाही जारी हैं. बंगेल को 21 स्थानों पर आयकर विभाग ने सील किया था. बताया जा रहा हैं की आयकर विभाग की टीम पूरी तैयारी के साथ पहुंची हैं. इस टीम में 9 से 10 अधिकारी शामिल हैं. वेलुवेशन के लिए बैंक के कैशियर को भी लेकर पहुंची हैं आयकर विभाग की टीम.

यह भी देखें :-

देखें विडियो जब दीपिका पादुकोण एक्सरसाइज करते हुए करने लगी लुंगी डांस

देखें विडियो :-

 

इसके पूर्व कल रविवार शाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यलय में कार्यरत उपसचिव सौम्या चौरसिया अपने निवास पर पहुंची थी और बाहर से अवलोकन करने के बाद वे उसी परिसर में स्थित अपने सास ससुर के निवास पर चली गई थी. इसके बाद से इस बात का अनुमान लगाया जा रहा था की आयकर विभाग की टीम पुनः यहां पहुंचेगी. चौरसिया ने आईटी की टीम के साथ पूर्ण सहयोग करने की बात भी की थी.   

यह भी पढ़ें :

आज से लग रहा होलाष्टक, 9 मार्च तक नहीं होंगे शुभ कार्य

 

Related Articles