दुर्ग महापौर : नाम पर रार जारी, अपनों के ही विरोध का सामना कर रहा वोरा गुट

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में शहर के संग्राम में कांग्रेस (Congress) लगभग सभी जगह जीत रही हैं. राजनांदगांव, बिलासपुर, जगदलपुर जैसे बड़े निगमों में कब्जा हो चूका हैं. दुर्ग  (Durg)में कांग्रेस
(Congress) बहुमत में हैं. महापौर के नाम को लेकर यहां भी कशमकश जारी हैं. युवा पार्षद धीरज बाकलीवाल का नाम तय बताया जा रहा है. मगर वहा के वरिष्ठ पार्षद इसका विरोध कर रहे हैं. इसे लेकर वे दिल्ली की भी दौड़ लगा आये है.

यह भी पढ़ें :

रायपुर महापौर : क्या टूटेगा भाजपा की हार का सिलसिला ? कांग्रेस में नाम को लेकर अभी भी संशय

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पार्षदों का कहना हैं की किसी भी वरिष्ठ को महापौर बनाया जाय हम किसी का नाम नहीं आगे कर रहे हैं. इस बात को लेकर 5-6 पार्षद दिल्ली की भी दौड़ लगा चुके हैं. वहां जाकर उन्होंने मोतीलाल वोरा से भी बाकलीवाल को बनाने का विरोध किया हैं. विरोध करने वाले पार्षद भी वोरा समर्थक हैं और धीरज भी.

यह भी पढ़ें :

क्या हैं ॐ ध्वनि के रहस्य और चमत्कार

नाराज पार्षदों को मनाने के लिए वोरा गुट के सिपाहसालार कहलाने वाले राजीव वोरा दुर्ग पहुंचे थे. उन्होंने नाराज पार्षदों को बुलाकर चर्चा भी की थी पर वह भी बेनतीजा रही इस बात की खबर है. दुर्ग में महापौर वोरा समर्थक ही बनेगा यह तय हैं. अब वो धीरज बाकलीवाल होते हैं या कोई वरिष्ठ पार्षद का चयन किया जाता हैं ये देखना होगा.

यह भी पढ़ें :

जनवरी 2020 के मध्य में लांच किया जा सकता है Vivo S1 Pro

Related Articles

Comments are closed.