दुर्ग : महापौर धीरज बाकलीवाल ने की एमआईसी की घोषणा, मदन जैन और नारायणी को स्थान नहीं

दुर्ग (अविरल समाचार). दुर्ग (Durg) नगर निगम महापौर (Mayor) धीरज बाकलीवाल (Dhiraj Bakliwal) ने आज अपनी एमआईसी (MIC) की घोषणा कर दी. 12 सदस्यीय इस समिति में वोरा समर्थक मदन जैन और नारायणी को स्थान नहीं मिला हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ : नगरीय निकायों में जीत के बाद कांग्रेस का बड़ा शक्ति प्रदर्शन, उपस्थित होंगे बड़े नेता

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मार्गदर्शन लेकर घोषित की गई इस  एमआईसी में अब्दुल गनी, संजय कोहले, जयश्री जोशी, दीपक साहू, ऋषभ जैन, भोला महोबिया, शंकर ठाकुर, जमुना साहू, मनदीप सिंह भाटिया, सत्यवती वर्मा, हमीद खोखर, अनूप चंदनिया के नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें :

बॉम्बे डाइंग के प्रमुख नुसली वाडिया ने रतन टाटा के खिलाफ सभी मानहानि केस वापस लिए

उल्लेखनीय हैं कि महापौर के रूप में धीरज बाकलीवाल का वोरा समर्थकों ने ही विरोध किया था. उनका कहना था की किसी वरिष्ठ पार्षद को महापौर बनाया जाय. लेकिन इस विरोध के बाद भी पार्टी ने युवा चेहरे धीरज बाकलीवाल को ही मौका दिया. धीरज वोरा परिवार के काफी निकट हैं. इसका फायदा उन्हें मिला था. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दुर्ग महापौर चयन के लिए  विधायक अरुण वोरा की पसंद को काफी महत्तव दिया.

यह भी पढ़ें :

पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने पर बांग्लादेश का दो टूक इंकार, मध्य पूर्व में चल रहे तनाव को बताया कारण

अरुण वोरा की रणनीति रायपुर में भी सफल रही

दुर्ग शहर के विधायक अरुण वोरा (Arun Vora) पर विश्वास व्यक्त करते हुए पार्टी ने उन्हें राजधानी रायपुर (Raipur) का भी पर्यवेक्षक बनाया था. प्रत्याशी चयन के समय उनकी रणनीति से कांग्रेस (Congress) को काफी फायदा हुआ. कांग्रेस ने यहां भी यूवा और विपक्ष के समय संघर्ष करने वाले प्रत्याशी मैदान में उतारे जिसका भी फायदा कांग्रेस को मिला और रायपुर में कांग्रेस की हैट्रिक लगी.

यह भी पढ़ें :

दीपिका पादुकोण के JNU जाने से कंपनियों में डर, ब्रांड बचाने कम किए विज्ञापन

Related Articles