दिल्ली : DRDO चेयरमैन की बेटी से बदमाशों ने लुटे लाखों के गहने, पुलिस ने 4 घंटे में किया गिरफ्तार

नई दिल्ली (एजेंसी). दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर डीआरडीओ (DRDO) के चेयरमैन सतीश रेड्डी की बेटी जी सिंग्धा के साथ लूट की वारदात सामने आई है. बदमाशों ने जी सिंग्धा से करीब 10 लाख रुपये की कीमत के गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी से भरे बैग को लूट लिया. वह केरल एक्सप्रेस से ग्वालियर से नई दिल्ली आ रही थीं. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाई है और चार घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें :

रायपुर : क्या आप शेषन के पहले का चुनाव देखना चाहते हैं तो इंदिरा गांधी वार्ड में जाएं

यह घटना उस वक्त घटी जब ट्रेन निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से चली थी. इसी दौरान ट्रेन में सवार दो बदमाशों ने जी सिंगधा का बैग लूट लिया और फरार हो गए. इसके बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचने पर पीड़िता ने पुलिस को लूट की जानकारी दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने आरपीएफ के साथ एक ज्वॉइंट टीम बनाई. इसके बाद टेक्निकल सर्विलेंस और मुखबिर से मिली सूचना के बाद आरोपी को 4 घंटे के अंदर मथुरा से गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें :

Flipkart ने कस्टमर को लाख रुपए का नकली iPhone भेजा

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम पवन शर्मा है. पुलिस ने आरोपी के पास से लूटा हुआ बैग भी बरामद कर लिया है जिसमें करीब 10 लाख की डायमंड और गोल्ड की ज्वेलरी थी. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके दूसरे साथी की तलाश कर रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक दूसरे आरोपी का नाम नंदकिशोर है.

यह भी पढ़ें :

पश्चिम बंगाल, पंजाब, केरल के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी लागू नहीं होगा CAB

Related Articles