दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे जेडीयू के प्रशांत किशोर

नई दिल्ली (एजेंसी). राजधानी दिल्ली (Delhi) में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejrival) की पार्टी आम आदमी पार्टी (AAP) ने विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. सीएम केजरीवाल ने एलान किया है कि चुनाव में चुनावी रणनीतिकार और वर्तमान में जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर की कंपनी I-PAC हमारे साथ काम करेगी. प्रशांत किशोर बीजेपी (BJP) और बिहार (Bihar) में महागठबंधन के लिए भी काम कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें :

रायपुर : क्या आप शेषन के पहले का चुनाव देखना चाहते हैं तो इंदिरा गांधी वार्ड में जाएं

आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुबह ट्वीट करके जानकारी दी, “ये बात साझा करते हुए खुशी हो रही है कि आई-पैक हमारे साथ आ रही है. उनका स्वागत है.”

यह भी पढ़ें :

नागरिकता कानून के खिलाफ असदुद्दीन आवैसी ने भी सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

जेडीयू के उपाध्यक्ष रहने के बावजूद चुनावों में प्रशांत के अलग-अलग दलों के साथ काम करने की चर्चाएं भी चलती रहीं. बता दें कि प्रशांत किशोर ने साल 2014 लोकशभा चुनाव में बीजेपी के लिए, 2015 में नीतीश कुमार के लिए, 2017 में पंजाब और यूपी में कांग्रेस के लिए, 2019 में आंध्र प्रदेश में जगनमोहन रेड्डी के लिए काम किया है.

यह भी पढ़ें :

आंध्र : दुष्कर्म के आरोपियों को फास्ट ट्रैक सजा दिलाने के लिए राज्य में पास हुआ ‘दिशा’ बिल

दिलचस्प बात यह है कि साल 2017 में उत्तर प्रदेश को छोड़कर प्रशांत ने जिस पार्टी के लिए काम किया, उसकी सरकार बनी. प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल में इस वक्त ममता बनर्जी के साथ काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

यूपी : हैदराबाद और उन्नाव के बाद फतेहपुर में रेप के बाद युवती को जिंदा जलाया गया, आरोपी रिश्ते में लगता है चाचा, फरार

Related Articles

Comments are closed.