दिल्ली विधानसभा चुनाव : अमित शाह ने AAP के CCTV वादों पर सवाल, सिसोदिया ने जारी की उन्हीं की फूटेज

नई दिल्ली (एजेंसी). दिल्ली (New Delhi) में विधानसभा चुनाव (Election) का बिगुल बजते ही आरोप-प्रत्यारोप की सियासत शुरू हो चुकी है. केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार के सीसीटीवी (CCTV) लगवाने के वादों पर सवाल उठाए थे. अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने अमित शाह के दावे का करारा जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें :

निरमा के नए एड से फंसे अक्षय कुमार, पुलिस में शिकायत दर्ज, #BoycottNirma ट्रेंडिंग

दरअसल दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी ने अमित शाह की वह सीसीटीवी फूटेज जारी की है, जिसमें वह पांच जनवरी को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर लोगों को जागरुक करने के लिए दिल्ली के लाजपत नगर में डोर टू डोर कैंपेन कर रहे थे. ये तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थीं. आप सरकार ने दावा किया है कि अमित शाह जिस गली में घूम रहे थे वहां 16 सीसीटीवी कैमरे लगे थे.

यह भी पढ़ें :

पवन जल्लाद देगा निर्भया के दोषियों को फांसी, योगी सरकार ने दी हरी झंडी

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, “अमित शाह जी बार-बार गली-गली में पूछ रहे हैं जाकर. मोहल्लों में पूछ रहे हैं कि सीसीटीवी कहां हैं? वो कह रहे हैं कि इतने सारे सीसीटीव कैमरे लगाने का वादा किया था तो मैं सोच रहा था कि आपके माध्यम से एक बार उनको भी बता दूं कि वो सीसीटीवी कैमरे कहां हैं?” दिल्ली में सीसीटीवी का लगवाने का सबूत देने के साथ साथ मनीष सिसोदिया ने अमित शाह पर कई वार किए.

यह भी पढ़ें :

राष्ट्रपति ने एक प्रेमी जोड़ी की शादी टलने से बचाई

बता दें कि 6 जनवरी को दिल्ली में एक सभा को संबोधित करते अमित शाह ने कहा था, “दिल्ली सरकार ने राजधानी दिल्ली में 15 लाख कैमरे लगाने का वादा किया था. लेकिन अब जनता 15 लाख सीसीटीवी कैमरों को ढूंढ रही है.”

गौरतलब है कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं और तीन दिन बाद 11 फरवरी को नतीजे आएंगे.

यह भी पढ़ें :

यूक्रेन का विमान क्रैश, 180 यात्री मरे, आग का गोला बन उड़ रहा था, देखें वीडियो

Related Articles

Comments are closed.